India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ का BJP पर कटाक्ष, कहा- क्या हम बृजभूषण सिंह को भूल सकते हैं?

09:42 AM Nov 21, 2023 IST
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजस्थान सरकार पर राज्य की महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाने के बाद, कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने पीएम पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी के खिलाफ की गई कार्रवाई के बारे में पूछा। गौरव वल्लभ ने कहा कि PM ने सोमवार को राजस्थान के पाली में अपनी सार्वजनिक रैली में जितने अपराधों का उल्लेख किया, वह इसलिए था क्योंकि अन्य राज्यों के विपरीत, राज्य पुलिस को प्रत्येक मामले को दर्ज करने का निर्देश दिया गया है।

भाजपा हमेशा बलात्कारियों के साथ खड़ी रही-गौरव वल्लभ

कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ ने कहा, राजस्थान में, मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिया है कि अगर कोई शिकायत दर्ज कराने आता है तो FIR दर्ज करें और यही कारण है कि हमारे पास ये नंबर हैं लेकिन अन्य राज्यों में, बड़े अपराधों के मामले में भी शायद ही कोई FIR दर्ज की जाती है। हम कभी भी बलात्कारियों का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन भाजपा हमेशा बलात्कारियों के साथ खड़ी रही है, महिलाओं और बेटियों के साथ नहीं। क्या हम बृजभूषण सिंह को भूल सकते हैं? उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने उन पहलवानों का समर्थन नहीं किया जिन्होंने बृजभूषण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था और उनके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

पदक विजेता बेटियों के साथ नहीं खड़ी थी BJP- गौरव वल्लभ

गौरव वल्लभ ने कहा, पदक विजेता बेटियों ने कहा कि भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह ने उनका यौन उत्पीड़न किया, लेकिन पीएम मोदी उन बेटियों के साथ खड़े नहीं हुए, उनकी चिंता बृजभूषण सिंह को बचाने की थी। पीएम मोदी, आप उन पदक विजेता बेटियों के साथ क्यों नहीं खड़े हुए?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article