+

राजस्थान: शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक आदमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई से शिवसेना विधायक को एक लड़की की आड़ में ब्लैकमेल करने के आरोप में राजस्थान के एक निवासी को गिरफ्तार किया गया है।
राजस्थान: शिवसेना विधायक को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक आदमी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
महाराष्ट्र की सरकार में अहम पार्टी शिवसेना के एक विधायक को पिछले काफी दिनों से ब्लैकमेल का सामना करना पड़ रहा था। दरअसल, मुंबई से शिवसेना विधायक को एक लड़की की आड़ में ब्लैकमेल करने के आरोप में राजस्थान के एक निवासी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने वीडियो कॉल पर विधायक से बात करते हुए एक अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। 
पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान दीन मोहम्मद मेव के रूप में हुई है। भरतपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) देवेंद्र कुमार विश्नोई ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी भरतपुर के टेस्की गांव का निवासी है, जिसे मुंबई से मामले की जांच करने आई साइबर क्राइम टीम को सौंप दिया गया है। विश्नोई ने कहा, शिवसेना पार्टी के कुर्ला विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगेश कुदरक को मोहम्मद दीन का फोन आया, जिन्होंने उनसे वीडियो कॉल करके मदद मांगी। 

कानपुर: बूथ सम्मेलन में नड्डा बोले - ये कांग्रेस पार्टी नहीं हैं, जहां पर आपको आगे बढ़ने के लिए.......

भरतपुर एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई ने कहा, Òइस बीच उसने अश्लील वीडियो दिखाकर वीडियो रिकॉर्डर ऐप के जरिए इसका वीडियो बना लिया। वीडियो बनाने के बाद आरोपी विधायक को ब्लैकमेल करने लगा, जिसने मुंबई के कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।  मामला दर्ज होने के बाद मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल कर आरोपी की लोकेशन ट्रेस की और राजस्थान के भरतपुर जिले में आई और एसपी देवेंद्र विश्नोई से मदद मांगी। 
एसपी विश्नोई के निर्देश पर सीकरी थाना के अधिकारी पूरन चंद और मुंबई टीम के पुलिस निरीक्षक खेत्रे ने आरोपी को उसके गांव से पकड़ने की रणनीति बनाई। उन्होंने उसके आवास पर छापा मारा और सोमवार को मुंबई की साइबर क्राइम टीम ने आरोपी को पकड़ लिया।




होम :
facebook twitter instagram