India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अपने बर्थडे पर कर रहा था नागिन डांस, नाग देवता ने दे दिया प्रसाद, मुश्किल मे पड़ गई जान

01:45 PM Aug 23, 2023 IST
Advertisement
यूवक को अपने जन्मदिन पर सांप के साथ डांस करने की फीस अपनी जान देकर चुकानी पड़ सकती है । राजस्थान के अलवर में एक शख्स सांप को हाथ में लेकर डांस कर रहा था जिसमे सांप को बिलकुल मजा नहीं आ रहा था लेकिन जब सांप ने डांस किया तो युवक को अस्पताल जाना पड़ गया।  एक लड़का अपने जन्मदिन पर निगीन धुन पर डांस कर रहा था उसी समय वहां नाग देवता प्रकट हो गए। लड़का ने कोबरा को हाथ में लेकर डांस करना शुरू कर दिया। जसिके बाद, नाग देवता नाराज हो गए और उस लड़के को डस लिया। लड़के को तुरंत अस्पताल ले लेकर जाना। लड़के की जान पर खतरा मंडरा रहा है। 
नशे मे कर रहा था नागिन डांस दीपक 
दरअसल, दीपक मेघवाल नाम के लड़के की बर्थडे पार्टी चल रही थी। जिसमे वह खुद निगीन डांस कर रहा था जिसके चलते वहां सच में नाग देवता आ गए। दीपक नाग को हाथ मे लेकर डांस करने लग गया। दीपक इतने नशे मे था कि लोग उसे मना कर रहे थे कि ऐसा मत करो लकिन दीपक ने किसी की भी नहीं सुनी। सांप ने जैसे ही दीपक डसा पार्टी मे हड़कंप मच गया। दीपक को आनन फानन मे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी स्थिति बहुत गंभीर है जिसे देखते हुए उसे जयपुर भेज दिया गया है। 
इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसके साफ देखा जा सकता है कि कैसे दीपक को सांप के काटने के बाद पूरी पार्टी मे शोर मचना शुरू हो गया। 
Advertisement
Next Article