India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

गहलोत सरकार ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश, कहा- 'महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी'

02:42 PM Aug 08, 2023 IST
Advertisement
Jaipur: अब जयपुर में नाइट क्लब चलाने वालों के लिए एक जरूरी जानकारी सामने आई है। बता दें 12 बजे रात के बाद पर आफत होने वाली है। इसके लिए अब सरकार ने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। बता दें पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसफ का कहना है कि जो भी नाइट क्लब संचालन कर्ता बात नहीं सुनेंगे उन पर कड़ी कार्रवाई होगी।साथ ही नाइट क्लब दिन में भी बंद कर दिया जायेगा। मनमानी नहीं चलेगी। साथ ही महिलाओं से छेड़छाड़ करने वालों को सरकारी नौकरी से अयोग्य घोषित करने तक का आदेश दिया गया है। 
 प्रबंधकों के साथ मालिकों की भी जिम्मेदारी तय की जाएगी
तो दूसरी तरफ इस मसले पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि निर्धारित समय से अधिक वक्त तक खुलने वाले बार एवं नाइट क्लबों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी। इन क्लबों के प्रबंधकों के साथ मालिकों की भी जिम्मेदारी तय की जाएगी। उन्होंने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने पर ऐसे क्लबों का लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी।गहलोत ने ये बातें कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के दौरान कही है। 
अपराधों की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है-गहलोत 
उन्होंने कहा कि महिलाओं और कमजोर वर्ग के खिलाफ अपराधों की रोकथाम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने पुलिस अधिकारियों को स्पेशल ऑपरेशन चलाकर मनचलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। गहलोत ने कहा कि ऐसे मनचलों का रिकॉर्ड संधारित किया जाए और चरित्र प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ में लिप्त होने का उल्लेख किया जाए। 
पुलिस की कार्रवाई से अफरातफरी का माहौल बना 
दरअसल, कल देर रात जवाहर सर्किल के पास एक होटल में रेस्त्रां बार चल रहा था। वहां पर पुलिस ने कार्रवाई की है। जहां पर तेज-तेज डीजे चल रहा था।वहां पर पुलसि के पहुंचने पर अफरातरफी मच गई। इसी तरह कल सीस्कीम में भी एक क्लब में पुलिस ने कार्रवाई की है। अचानक पुलिस की इस तरह कार्रवाई से अफरातफरी का माहौल बना रहा है। 
Advertisement
Next Article