India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

नड्डा ने गहलोत सरकार पर कटाक्ष किया, कहा- राजस्थान में है 'जंगल राज'

05:55 PM Aug 11, 2023 IST
Advertisement
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। नड्डा ने शुक्रवार को राजस्थान में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर कटाक्ष किया है। जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान में ‘जंगल राज’ है। भाजपा अध्यक्ष की यह टिप्पणी राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक लड़की के साथ कथित बलात्कार और हत्या की जांच के लिए उनके द्वारा चार सदस्यीय समिति गठित करने के बाद आई है।
भाजपा का संघर्ष निरंतर जारी रहेगा
जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया, ”राजस्थान के भीलवाड़ा में नाबालिग बच्ची के अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और जघन्य हत्या की जांच के लिए गठित भाजपा महिला सांसदों की समिति से आज घटनाक्रम के संदर्भ में विस्तृत रिपोर्ट प्राप्त की। यह रिपोर्ट प्रदेश में व्याप्त जंगलराज, गहलोत सरकार की संवेदनहीनता और निरंतर हो रहे महिलाओं के उत्पीड़न को उजागर करती है। यह चिंताजनक है कि महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले में राजस्थान देशभर में शीर्ष पर है। नारी शक्ति के सम्मान व सुरक्षा के लिए भाजपा का संघर्ष निरंतर जारी रहेगा।
भाजपा के प्रमुख मुद्दों में से एक होगी
भाजपा सांसद और पैनल की संयोजक सरोज पांडे ने सदस्यों के साथ यहां पार्टी प्रमुख से मुलाकात की और उन्हें अपनी रिपोर्ट सौंपी। राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। संभावना है कि आगामी चुनाव में गहलोत सरकार से मुकाबला करने के लिए कानून-व्यवस्था भाजपा के प्रमुख मुद्दों में से एक होगी।
Advertisement
Next Article