India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

राजस्थान में हुई मणिपुर जैसा घाटना पर जेपी नड्डा ने किया सीएम गहलोत पर वार, कहा राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद

01:11 PM Sep 02, 2023 IST
Advertisement
 राजस्थान से एक रूह कंपा देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला को उसके ससुराल वालों ने सरेआम निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया है। बता दे कि महिला से ससुराल वाले इस बात से नाराज थे कि उनकी बहू किसी अन्य पुरुष के साथ रिश्ते में थी और दूसरे आदमी के साथ रह रही थी, इसी वजह से ससुराल वालो ने इस घटना को अंजाम दिया।  इसका वारदात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। 
BJP ने साधा निशाना 
इस घटना पर BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP नड्डा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान के प्रतापगढ़ का वीडियो चौंकाने वाला है।  इससे भी बुरी बात यह है कि राजस्थान में शासन व्यवस्था पूरी तरह से नदारद है। CM और मंत्री गुटीय झगड़ों को निपटाने में व्यस्त हैं, और बचा हुआ समय दिल्ली में एक राजवंश को खुश करने में व्यतीत हो रहा है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि राज्य में महिला सुरक्षा के मुद्दे को पूरी तरह से नजरअंदाज किया जा रहा है। आए दिन महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न की कोई न कोई घटना सामने आती रहती है। राजस्थान के लोग राज्य सरकार को सबक सिखाऐगे। 
तीन आरोपी को किया गिरफ्तार
इस घटना को अंजाम देने वाले और आदिवासी महिला को कथित तौर पर पीटने और नग्न घुमाने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अमित कुमार ने इस बात की जानकारी दी हैं. गिरफ्तीर आरोपियों में महिला का पति और 2 अन्य लोग शामिल है। 
क्या है पूरा मामला ?
प्रतापगढ़ के डीजीपी उमेश मिश्रा ने घटना के बारे मे जानकारी देते हुए बताया कि महिला के ससुराल वालों ने इस अमानवीय अपराध को अंजाम दिया है, इन लोगो ने पहले महिला का अपहरण किया और फिर उसे अपने गांव में ले जाकर इस घटना को अंजाम दिया।  महिला के ससुराल वाले इस बात से नाराज थे कि उनकी बहू किसी अन्य पुरुष के साथ रिश्ते में थी और दूसरे आदमी के साथ रह रही थी। 
Advertisement
Next Article