India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

हमारी लड़कियां लाओ, नहीं तो 10 के बदले तुम्‍हारी 20 बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी : ज्ञानदेव आहूजा

05:26 PM Aug 02, 2018 IST
Advertisement

जयपुर :  गोकशी के मुद्दे पर अपने बयानों के कारण अक्‍सर विवादों में घिरने वाले अलवर के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने लव जिहाद पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा लव जेहाद और गोतस्करी पर कठोर कानून बनाए जाने की मांग करते हुए कहा कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से होता है। उन्होंने कहा कि लव जिहाद और धर्म परिवर्तन बंद होना चाहिए।

मुसलमानों ने बरगला कर जिन हिन्दू लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया है,उनकी अपने धर्म में वापसी होनी चाहिए। लड़कियों को भी सोचना चाहिए कि मुस्लिम किसी का नहीं हो सकता है। आहूजा ने कहा हमारी जो लड़कियां गई है, लव जिहाद का लोभ दे के ले गए हो, उसके लिए समय दूंगा, या उनको लाओ नहीं तो फिर 10 गईं हैं तो 20, और यदि 20 गई है तो 40 और 40 गई हैं तो 80, फिर तुम्‍हारी बेटियां सुरक्षित नहीं होंगी क्‍योंकि तुमने गलत ढंग से धर्म परिवर्तन कराया है।

उन्होंने कहा कि धर्म परिवर्तन रोकने को लेकर लव जिहाद चलाया जाएगा। मेवात के पुलिस अधिकारियों की गो तस्करों के साथ मिलीभगत का अारोप लगाते हुए आहूजा ने कहा,साल 1995 में तत्कालीन मुख्यमंत्री स्व.भैरोंसिंह शेखावत सरकार ने गो तस्करी रोकने के लिए कानून बनाया था,लेकिन पुलिस इस कानून पर अमल नहीं कर रही है। उन्होंने कहा,पुलिस और स्थानीय अधिकारियों की बिना मिली भगत के गोतस्करी और लव जिहाद जैसे मामले हो रही नहीं सकते है ।

Advertisement
Next Article