India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

होमवर्क न करने की सजा, शिक्षक ने पीट-पीटकर की 7वीं कक्षा के छात्र की हत्या

03:58 PM Oct 21, 2021 IST
Advertisement
राजस्थान के चूरू जिले से दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जिले के कोलासर गांव के एक निजी स्कूल के शिक्षक ने 13 वर्षीय छात्र को मौत के घाट उतार दिया। 7वीं कक्षा के गणेश का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपना होम वर्क नहीं किया था। मामले में आरोपी शिक्षक मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। 
मॉडर्न पब्लिक स्कूल के शिक्षक मनोज कुमार ने होमवर्क नहीं करने पर बुधवार को छात्र गणेश की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी शिक्षक ने गणेश को जमीन पर पटक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच, इस घटना ने पूरे शिक्षा विभाग को झकझोर कर रख दिया है और आगे की जांच के लिए एक टीम कोलासर भेज दी गई है।

राजस्थान : 5 करोड़ की फिरौती नहीं मिलने पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपी

सालासर थाना प्रभारी संदीप विश्नोई ने बताया कि छात्र के पिता ओमप्रकाश की शिकायत पर आरोपी मनोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृतक के परिवार के सदस्यों और गणेश के साथ पढ़ने वाले कुछ अन्य बच्चों के बयान दर्ज किए गए हैं। 
छात्र की हत्या करने वाले गिरफ्तार शिक्षक मनोज कुमार संस्था के मुखिया के पद पर कार्यरत हैं। घटना की जानकारी उसकी मां को नहीं दी गई है। उन्हें बताया गया है कि उनका बेटा अस्पताल में है। साथ ही बुधवार को पोस्टमॉर्टम करने के बाद गुरुवार को गणेश का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
Advertisement
Next Article