India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alwar: भाजपा नेता यासीन खान की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

04:17 AM Jul 23, 2024 IST
Advertisement

Alwar: राजस्थान में कोटपूतली बहरोड जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने अलवर के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता यासीन खान पहलवान की हत्या के मुख्य आरोपी महाराज सिंह और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, अलवर के मूंगस्का निवासी यासीन खान की 11 जुलाई को नारायणपुर क्षेत्र में कुछ बदमाशों ने हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने घटना के तीसरे दिन दो आरोपियों अकरम और दीपक मीणा को गिरफ्तार कर लिया था।

इसके बाद पुलिस ने मुखबिर सूचना के आधार पर लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में उच्चर गांव निवासी महाराज सिंह जाट और उसके भाई अशोक कुमार जाट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि महाराज सिंह को करौली जिले के हिंडौन सिटी से गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद से यह फरार था और शुरू में मुख्य रूप से इसी का नाम आया था कि इसी ने सुपारी लेकर उसकी हत्या की है।

लाठी-डंडों से भाजपा नेता पर हुआ था हमला

गांव विजयपुरा थाना नारायणपुर के पास मुख्य सड़क पर मेरे चाचा की गाड़ी के आगे-पीछे एक स्कार्पियो और थार लगाकर उनको रोका गया. इसके बाद चाचा यासीन खान के साथ इरफान अकरम, वसीम अख्खा साजिद दिलावर मेव निवासी बैलाका अलवर ने लाठी, सरिया, डंडों से हमला कर मारपीट की.

एसपी ने बताया- कैसे भाजपा नेता पर हुआ हमला

जिला अलवर पुलिस अधीक्षक और हाल चार्ज पुलिस अधीक्षक जिला कोटपूतली बहरोड़ आनन्द शर्मा ने बताया कि 11 जुलाई को इलाका थाना नारायणपुर में अलवर जयपुर मार्ग पर विजयपुरा के पास दो गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने यासीन के साथ मारपीट की, जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल यासीन खान को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में ले जाया गया, जहां दूसरे दिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article