India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

जयपुर में बड़ा हादसा, एक दोस्त का फिसला पैर; बचाने गए पांच युवक डूबे

04:35 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

Jaipur News: राजस्थान में आज सुबह से भारी बारिश हो रही है, जिसके परिणाम स्वरूप स्थिति प्रभावित हो गई है। जयपुर के कानोता बांध में तैरने गए छह युवकों में से पांच फिसलकर पानी में गिर गए और बह गए। एक युवक ने किसी तरह तैरकर किनारे तक पहुँचने में सफलता पाई। बाकी पांच युवकों की खोजबीन अभी जारी है। SDRF और सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है और राहत कार्य चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, जयपुर के शास्त्रीनगर के 6 दोस्त घूमने के लिए कानोता बांध आए थे। इसी दौरान वो उसमें तैरने भी लगे। मगर, पांच के पैर फिसलगए और वो डूब गए हैं। दरअसल, राज नाम के पहले युवक का पैर फिसला तो बचाने 5 युवक दौड़ पड़े। जिनमें हर्ष, विनय, विवेक, अजय , हरकेश के पैर फिसलगए और वो डूब गए। वहीं, इस दौरान युवक राज जैसे तैसे पानी से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। लेकिन हर्ष, विनय, विवेक, अजय , हरकेश का कोई पता नहीं चला है।

घटना को लेकर जयपुर, एसीपी मुकेश चौधरी का कहना है, "हमें शाम को सूचना मिली कि 6 लड़के यहां तैराकी के लिए आए थे। पैर फिसलने से वे सभी पानी में गिर गए, एक बच गया लेकिन बाकी 5 लापता हैं। सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं और तलाशी अभियान जारी है।

Advertisement
Next Article