India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष आज करेंगे 'आपणो राजस्थान, सुझाव आपका, संकल्प हमारा’’ अभियान की शुरुआत

02:27 AM Oct 04, 2023 IST
Advertisement

राजस्थान के जयपुर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को बीजेपी के नये अभियान 'आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा' की बुधवार को शुरुआत करेंगे।
आपको बता दे की इसकी जानकारी केन्द्रीय कानून मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने मंगलवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता में देते हुए बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी संकल्प पत्र समिति द्वारा जनता के सुझाव एकत्रित करने के लिए ‘‘आपणो राजस्थान सुझाव आपका संकल्प हमारा’’ नाम से यह कार्यक्रम बनाया है और इसकी शुरुआत श्री नड्डा बुधवार को बिड़ला ऑडिटोरियम में दोपहर एक बजे करेंगे।
अर्जुनराम मेघवाल ने बताया कि इस दौरान जेपी नड्डा प्रदेश के अलग- अलग जगहों के लिए 51 रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। उन्होंने बताया कि जनसहभागिता के तहत चलाए जा रहे इन रथों के साथ जिला संयोजक और संकल्प पत्र समिति के सह-संयोजक रहेंगे। इन रथों में आकांक्षा पेटी भी रखी जाएगी जिसमें लोग अपने लिखित सुझाव दे सकते हैं। जिला मुख्यालयों और तहसील स्तर पर जाकर आमजन से संकल्प पत्र के संबंध में सुझाव लिए जाएंगे।
उन्होंने आगे बताया कि यह कार्यक्रम 20 दिन का होगा जिसमें समाज के सभी वर्गों से सुझाव लिए जाएंगे। इसमें मजदूर से लेकर, व्यापारी, उद्योगपति, रिक्शा चालक और किसान सभी के सुझाव लिए जाएंगे। इसके अलावा संकल्प पत्र में प्रबुद्धजनों से भी सुझाव लिए जाएंगे चाहे वह पत्रकार कल्याण की बात हो या कर्मचारी कल्याण की समाज के सभी वर्गों से विभिन्न सुझाव लिए जाएंगे।
उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान श्री नड्डा एक टोल फ्री नंबर और वेबसाईट भी जारी करेंगे। सुझाव के लिए ई-मेल, वाटसएप्प, मैसेज के जरिये भी लोग अपने सुझाव भेज सकते हैं। इसके बाद एकत्रित सभी सुझावों के आधार पर बीजेपी अपना मजबूत संकल्प पत्र तैयार करेगी।

Advertisement
Next Article