India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

CM Bhajanlal अपनी कैबिनेट के साथ अयोध्या राम मंदिर दर्शन के लिए रवाना

10:12 AM Mar 11, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल (CM Bhajanlal) शर्मा सोमवार को अपने मंत्रिमंडल और मंत्रिपरिषद, मुख्यमंत्री कार्यालय (CMO) के साथ राम जन्मभूमि मंदिर में भगवान राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हुए। CMO ने कहा कि मुख्यमंत्री के साथ, भारतीय जनता पार्टी के कई पदाधिकारी और नेता राम मंदिर में पूजा करेंगे। विमान के अंदर से लिए गए दृश्यों में कुछ मंत्रियों को रास्ते में भगवान राम की स्तुति में भजन गाते हुए दिखाया गया। इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल और उनके कैबिनेट सहयोगियों ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया।

CM पटेल भी कर चुके हैं दौरा

CM पटेल, गुजरात राज्य कैबिनेट के मंत्रियों, स्पीकर शंकर चौधरी और मुख्य सचेतक सहित अन्य लोगों ने अयोध्या में राम लला की पूजा की। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और उनके कैबिनेट सहयोगियों ने फरवरी में राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या का दौरा किया। सीएम धामी अपने कैबिनेट सहयोगियों सतपाल महाराज, प्रेमचंद अग्रवाल, सुबोध उनियाल, डॉ. धन सिंह रावत, रेखा आर्य और राज्यसभा सांसद नरेश बंसल के साथ जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से वे श्री अयोध्या धाम के लिए रवाना हुए।

अरुणाचल प्रदेश कैबिनेट ने किया दौरा

6 फरवरी को मुख्यमंत्री पेमा खांडू के नेतृत्व में अरुणाचल प्रदेश कैबिनेट ने अयोध्या में राम मंदिर का दौरा किया। कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों सहित 70 लोगों के प्रतिनिधिमंडल को उनके आगमन पर महर्षि वाल्मिकी हवाई अड्डे पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। अयोध्या के ऐतिहासिक मंदिर में श्री राम लल्ला की 'प्राण प्रतिष्ठा' 22 जनवरी को आयोजित की गई थी, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने पुजारियों के एक समूह के नेतृत्व में वैदिक अनुष्ठान किए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article