India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Diwali पर आतिशबाजी के बीच कोटा में 20 से ज्यादा जगहों पर लगी आग

02:03 PM Nov 13, 2023 IST
Advertisement

Rajasthan: कोटा में दीपावली का त्योहार काफी उमंग और उत्साह के साथ मनाया गया। इस दौरान लोगों ने दीपावली पर देर रात तक अतिशबाजी की तो आपस में गले मिलने का दौर भी जारी रहा। लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर बधाईयां दी। मिठाईयां खिलाई और दीपावली का पर्व मनाया। वहीं दूसरी ओर कहीं आतिशबाजी से आग लगी, तो कहीं दीपक के कारण झुलसने की सूचनाएं भी रात भर आती रही।

आपको बता दें दिवाली के पर्व पर कई जगह आग की घटनाएं हुई हालांकि कोई बडा हादसा नहीं हुआ, लेकिन कंट्रोल रूम पर आग की घटनाओं की सूचना देर रात तक आती रही। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राकेश व्यास ने बताया कि रात तक करीब 20 जगह से आग लगने की सूचना आई। कहीं झाड़ियों में कहीं खाली प्लाट में कहीं सरस पार्लर में आग की सूचना आई तो तत्काल दमकल की गाड़ियों को भेजकर आग पर काबू पाया गया।दीपावली पर देर रात आतिशबाजी के कारण ज्यादातर मामले आग के सामने आए।
दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची
सूचना पर अग्निशमन विभाग की दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और बड़ा नुकसान होने से बचा लिया गया। व्यास ने बताया कि टीचर्स कॉलोनी, संतोषी नगर, विश्वकर्मा नगर, महावीर नगर और जवाहर नगर में कार में आग लगने की घटनाएं हुई है। सभी जगह समय पर दमकल की गाड़िया पहुंची और आग बुझाई गई।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article