India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jaipur में भारी बारिश का कहर, नदी में डूबने से 7 लोगों की मौत, 2 शव बरामद

01:17 AM Aug 12, 2024 IST
Advertisement

Jaipur: राजस्थान में हो रही लगातार बारिश से बिगड़े हालात। जयपुर ग्रामीण के फागी नदी में तेज बहाव से डूबने से दो युवकों की मौत। दोनों युवक बाइक से नदी पार कर रहे थे। तभी अचानक तेज बहाव के कारण से सीधे नदी में जा गिरे। जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस कर्मचारियों ने युवकों को बचाने ने की कोशिश की, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थे। यह घटना फागी में मंडप गांव की है। यहां रविवार को मासी नदी में आई बाढ़ से दो बाइक सवार बह गए थे।

कानोता बांध में डूबने से 5 की मौत

साथ ही जयपुर के कानोता बांध में एक साथ 5 युवक डूब गए। सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस के जवान मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। हाल ही में हुई भारी बारिश के कारण कानोता बांध पर पानी की चादर बहने लगी है और लोग इसका लुत्फ उठाने के लिए बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं।

इसी को देखते हुए शास्त्री नगर में रहने वाले 5 युवक रविवार शाम कानोता बांध पर बैठे थे। तभी एक युवक का पैर फिसल जाता है। उसे बचाने के लिए साथी हर्ष, विनय, विवेक, अजय, और हरकेश डूब गए। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और सुरक्षाबल ने उनके शव को बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

एक युवक ने बचाई अपनी जान

घटना के दौरान एक राज नाम का युवक किसी तरह से अपनी जान बचा कर पानी से बाहर आ जाता है। वहीं, हर्ष विनय, विवेक, अजय और हरकेश डूब जाते है। सभी युवक जयपुर के शास्त्री नगर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सूचना मिलने पर बस्सी एसीपी, कानोता थाना प्रभारी, बस्सी नायब तहसीलदार पुलिस बल के ,साथ मौक पर पहुंचते है। फिलहाल, एसडीआरएफ और सिविल डिफेंस की टीम द्वारा युवकों को ढूंढने के लिए बचाव अभियान जारी है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article