India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kota Suicide Case : कमरे के अंदर छत के पंखे से लटककर की खुदखुशी, JEE की तैयारी कर रहा था छात्र

11:20 AM Jul 05, 2024 IST
Kota Suicide Case
Advertisement

Kota Suicide Case : राजस्थान के कोटा में स्टूडेंट सुसाइड का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि, बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले संदीप कुमार कुर्मी कोटा में जेईई परीक्षा की तैयारी करने करने आए थे जिन्होंने सुसाइड कर ली। वो महावीर नगर - III में एक पीजी कमरे में रहता था। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई की तैयारी कर रहे 16 साल के छात्र ने अपने पीजी कमरे के अंदर छत के पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

Highlight :

कोटा में जेईई परीक्षा की तैयारी करने वाले एक छात्र ने की सुसाइड

कोटा में जेईई परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्र ने सुसाइड कर ली। इस साल कोटा में आत्महत्या का ये 13वां मामला है। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षा जेईई की तैयारी कर रहे 16 साल के छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र ने अपने पीजी कमरे के अंदर छत के पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने जानकारी दी कि बिहार के नालंदा जिले के रहने वाले संदीप कुमार कुर्मी पिछले दो सालों से कोटा में जेईई परीक्षा के लिए कोचिंग में पढ़ाई कर रहा था। बता दें कि, पिछले साल कोटा में 26 छात्रों ने आत्महत्या की थी।

पंखे से लटका हुआ मिला छात्र का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संदीप ने देर रात आत्महत्या की थी। जब सुबह संदीप के दोस्त उसके कमरे पर पहुंचे तो उसने देखा कि वो पंखा से लटका हुआ है। इसके बाद मकान मालिक ने महावीर नगर थाने की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया गया। पुलिस के मुताबिक, जिस पीजी में संदीप रह रहा था, वहां सीलिंग फैन पर कोई आत्महत्या रोधी उपकरण (एंटी हैंगिंग डिवाइस) नहीं लगा था।



एक दिन पहले चाचा ने खाते में भेजे थे पैसे

मकान मालिक महेंद्र ने बताया कि संदीप रात को मैस से खाना खाकर आया था। इसके बाद वो अपने कमरे में चला गया। एक दिन पहले उसके चाचा ने उसके खाते में रुपए भी डलवाए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article