India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM MODI ने देश के अंतरिक्ष मिशन को नई गति, ऊर्जा दी : केंद्रीय गृह मंत्री

06:05 PM Aug 26, 2023 IST
Advertisement
इस साल के अंत में राजस्थान सहित चार अन्य राज्यों में विधान सभा चुनाव होने है , इस दौरान इन राज्यों में राजनीतिक दलों में वाक्य युद्ध होना स्वाभिक है।  कोई भी पार्टी किसी भी दल पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ेगा।  चाहे कोई भी स्तर हो और कोई भी नेता हो।  केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक सम्मलेन को सबोंधित करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व  की तारीफ करते हुए कहा  देश के अंतरिक्ष मिशन को “नई गति और ऊर्जा” दी और भारत चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर उतरने वाला पहला देश बन गया। इस बीच उन्होंने लाल डायरी का जिक्र करते हुए राजस्थान सरकार पर भी निशान साधा।  
पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी
अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व और वैज्ञानिकों की कड़ी मेहनत के कारण चंद्रयान-3 चंद्रमा के दक्षिणी ध्रुव पर उतरा और इसने देश को नई ऊर्जा और आत्मविश्वास से भर दिया।  इस दौरान कुछ नारे लगाने वालों पर भी निशाना साधा ।  उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी ने हमारे अंतरिक्ष मिशन को नई गति और ऊर्जा दी…आज मैं नारे लगाने वालों से कहना चाहता हूं।  
लाल डायरी को लेकर राजस्थान सरकार पर साधा निशाना 
कि अगर उन्होंने नारे लगाने के बजाय चंद्रयान को आगे बढ़ाया होता तो नारे लगाने की नौबत नहीं आती , “अमित शाह ने कहा। शाह ने कहा  “लाल डायरी” को लेकर गहलोत पर हमला किया और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।”…आजकल राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत लाल डायरी से बहुत डरते हैं। 
Advertisement
Next Article