India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

लाल डायरी को लेकर PM मोदी का गहलोत पर तंज, 'हर पन्ने पलटने के साथ जादूगर का चेहरा फीका..'

01:57 PM Nov 21, 2023 IST
Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए उन्हें "जादूगर" कहा कि 'लाल डायरी' के हर पलटते पन्ने के साथ उनका चेहरा फीका पड़ रहा है।  चुनावी राज्य राजस्थान में बारां के अंता में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम ने आरोप लगाया कि डेयरी में कांग्रेस के शासन के पिछले पांच वर्षों के दौरान जमीन, जंगल और पानी कैसे बेचे गए, इसका दस्तावेजीकरण है।

HIGHLIGHTS POINTS:

  • पीएम मोदी ने लाल डायरी लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना
  • 'लाल डायरी' के हर पलटते पन्ने के साथ गहलोत का चेहरा फीका पड़ रहा है
  • डेयरी में कांग्रेस के शासन के पिछले पांच वर्षों का चिट्ठा है
  •  राजेंद्र गुढ़ा ने गहलोत सरकार के सारे राज लाल डायरी में होने का किया दावा

लाल डायरी में राजस्थान सरकार के सारे राज

आजकल लाल डायरी की चर्चा है और जादूगर जी का चेहरा लाल डायरी के हर पन्ने के साथ फीका होता जा रहा है। इस लाल डेयरी में साफ-साफ लिखा है कि आपकी जमीन, पानी और जंगल कैसे बिक गए।  विशेष रूप से, भाजपा यह आरोप लगा रही है कि उसके पास एक "लाल डायरी" है जिसमें अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार और उनके प्रशासन के खिलाफ कथित आपत्तिजनक सामग्री है।

मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने किया था लाल डायरी का ज्रिक

डायरी की कथित तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जुलाई में विधानसभा सत्र में तत्कालीन राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने राज्य में महिला सुरक्षा का मुद्दा उठाया और अपनी पार्टी की सरकार से मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ अपराधों के बारे में बात करने के बजाय आत्मनिरीक्षण करने का आह्वान किया। हालांकि, कुछ ही घंटों में उन्हें गहलोत सरकार ने बर्खास्त कर दिया।
देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article