India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan: भीलवाड़ा में गैंगरेप और हत्या पर बोलीं BJP सांसद लॉकेट चटर्जी, कहा- 'गहलोत सरकार को इस्तीफा...'

03:09 PM Aug 06, 2023 IST
Advertisement
भारतीय जनता पार्टी की सांसद लॉकेट चटर्जी ने रविवार को भीलवाड़ा घटना पर राजस्थान सरकार की आलोचना की। चटर्जी ने कहा कि गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए, यह क्रूर है, हम इसे व्यक्त नहीं कर सकते। मैं परिवार से मिली। व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं, सरकार चुप है। कोई एक शब्द भी नहीं बोल रहा है। अगर पुलिस सतर्क होती, तो शायद लड़की को बचा लिया होता। कांग्रेस दूसरे राज्यों के बारे में बोलते हैं लेकिन अपने राज्यों में क्या हो रहा है इसके बारे में नहीं बोलेंगे। पूरा देश राजस्थान की ओर देख रहा है, गहलोत सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए।
भाजपा की चार सदस्यीय समिति ने पीड़ित के परिजन से  की मुलाकात
भारतीय जनता पार्टी की महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति भीलवाड़ा घटना पीड़िता के परिवार से मिलने उनके घर पहुंची, इससे पहले शुक्रवार को बीजेपी ने भीलवाड़ा में एक नाबालिग लड़की का जला हुआ शव मिलने की घटना की जांच के लिए अपनी महिला सांसदों की चार सदस्यीय समिति का गठन किया था, समिति में सरोज पांडे , रेखा वर्मा , लॉकेट चटर्जी, और कांता कर्दम शामिल हैं। कमेटी को अपनी रिपोर्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सौंपनी है, पुलिस ने कहा कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में कुछ लोगों ने कथित तौर पर एक नाबालिग लड़की की हत्या कर दी और बाद में उसके शव को कोयले की भट्ठी में जला दिया।
इस मामले में पुलिस ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार
अधिकारियों के मुताबिक, घटना बुधवार को जिले की शाहपुरा पंचायत के अंतर्गत आने वाले नरसिंहपुरा गांव में हुई और स्थानीय लोगों को लड़की के शरीर के अवशेष और उसकी चूड़ियां मिलीं, स्थानीय लोगों को संदेह है कि बच्ची के साथ पहले आरोपी ने दुष्कर्म किया, फिर उसकी हत्या कर दी, हालांकि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने अब तक सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
Advertisement
Next Article