India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan : ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा, एक की मौत 24 से अधिक घायल

04:50 PM May 29, 2024 IST
Rajasthan Road Accident
Advertisement

Rajasthan : राजस्थान के दौसा में बांदीकुई के पास बुधवार को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस हाईवे पर एक बस डिवाडर को तोड़ते हुए हाईवे के दूसरी तरफ पहुंच गई और करीब 200 मीटर गलत दिशा में चलने के बाद हाईवे से करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई।बस के पलट जाने से एक युवती की मौत हो गई। जबकि 24 से अधिक यात्री घायल हो गए। घायलों का जिला अस्पताल दौसा में इलाज चल रहा है।

Highlight : 

10 फीट नीचे गिरी बस

जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 5:30 बजे के करीब बांदीकुई में सोमाडा गांव के पास दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हरिद्वार से जयपुर जा रही स्लीपर बस डिवाइडर को तोड़ते हुए 10 फीट नीचे गिर गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को बस से निकाला। घटना में एक युवती मौत हो गई, वहीं 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल दौसा भिजवाया गया है।

ड्राइवर को नींद आने से हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार 40 लोगों से भरी स्लीपर बस हरिद्वार से जयपुर आ रही थी। अचानक ड्राइवर को नींद की झपकी आने से यह हादसा हो गया। डिवाडर को तोड़ते हुए बस हाईवे के दूसरी तरफ पहुंच गई और करीब 200 मीटर गलत दिशा में चलने के बाद हाईवे से करीब 10 फीट नीचे गिरकर पलट गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस और पुलिस को सूचना देने के साथ ही घायलों को बस से निकाला। 25 से ज्यादा घायलों को दौसा जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां बरेठा निवासी एक युवती की मौत हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article