India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Kota में PM Modi का गहलोत सरकार पर तंज, जानिए क्या कहा?

10:35 AM Nov 22, 2023 IST
Rajasthan Assembly Election 2023
Advertisement

Rajasthan Assembly Election 2023: जल्द ही राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने वाले है। जिसको लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस सरकार पर कोटा में जमकर जबानी हमला बोला। उन्होंने अशोक गहलोत की अगवाई वाली राजस्थान कांग्रेस और यहां की व्यवस्थाओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि "लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा था कि यहां एयरपोर्ट की आवश्यकता है। एयरपोर्ट के लिए वह बार-बार कहते थे, लेकिन कांग्रेस सरकार काम आगे बढ़ने नहीं देती थी।

आपको बता दें इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने लोगों से कहा कि मेरा एक काम आप लोगों को करना है। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि "मेरा काम सुनते ही आप लोगों की आवाज कम हो गई." पीएम मोदी ने कहा कि "ये मेरा यह पर्सनल काम है। पक्का करोगे, चुनाव वाला काम नहीं है, आपने मोदी जी आए थे ऐसा घर-घर जाकर कहना है। यह नहीं कहना कि प्रधानमंत्री मोदी आए थे, यह कहना है कि अपने मोदी जी आए थे और उनसे यह कहना कि मोदी जी ने आपको राम-राम कहा है। उससे मुझे ताकत मिलेगी है। पीएम मोदी ने कहा "बीजेपी सरकार युवाओं को अवसर दे रही है. युवाओं के लिए रोजगार के अवसर तलाश रही है. राजस्थान में 23 मेडिकल कॉलेज खोलकर युवाओं को रोजगार दिया गया है." उन्होंने कहा कि "कोटा में ट्रिपल आईटी है।
PM MODI ने कहा......
Rajasthan Assembly Election 2023: दरअसल, कोटा के मुद्दों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि "चंबल रिवर फ्रंट में बन रहे दुनिया के सबसे बडे घंटे को चुनाव से पहले खोलने की जल्दबाजी में एक इंजीनियर और एक सहायक की मौत हो गई। इस मामले में हमारी सरकार आएगी तो हम जांच करेंगे." यह ही नहीं उन्होंने यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल पर भी निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि "मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक मंत्री कहता है यह तो मर्दों का प्रदेश है। यह नारी शक्ति का अपमान है। कोई मर्द ऐसा कैसे कह सकता है? गौरवशाली प्रदेश में कोई मर्द ऐसा सपने में भी नहीं सोच सकता।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article