For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल मिलने से मचा हड़कंप

10:17 AM May 13, 2024 IST
जयपुर के 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी  ईमेल मिलने से मचा हड़कंप

Rajasthan Breaking: राजस्थान की राजधानी जयपुर के करीब 6 स्कूलों को सोमवार को बम से उड़ाने की धमकी ईमेल के जरिये मिली। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के दस्ते इन स्कूलों में पहुंचकर जांच कर रहे हैं। इससे पहले बीते दिन जयपुर के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

Highlights

  • 6 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी
  • स्कूलों में भेजे गए ईमेल
  • ईमेल मिलने से मचा हड़कंप

स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

जयपुर में लगातार दूसरे दिन बम की धमकी मिली है। जयपुर के एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं आज राजधानी के 6 स्कूलों को बम ब्लास्ट की धमकी मिली है। इमेल मिलते ही स्कूलों और प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस के अनुसार इन स्कूलों के छात्रों और स्टाफ सदस्यों को बाहर निकाल लिया गया है और बम रोधी तथा श्वान दस्तों के साथ पुलिस के दल स्कूलों में पहुंच गए हैं।

प्रशासन में मची सनसनी

जयपुर के पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने कहा, ‘‘चार-पांच स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस इन स्कूलों में पहुंच गई है।’’ पुलिस ने जानकारी देत हुए कहा कि धमकी ईमेल से दी गई है और टीम यह ईमेल भेजने वाले की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×