India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan Deputy CM Death: पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा नहीं रहे, 96 की उम्र में ली अंतिम सांस

10:53 AM Jan 25, 2024 IST
Rajasthan Deputy CM Death
Advertisement

Rajasthan Deputy CM Death: राजस्थान में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री हरिशंकर भाभड़ा (Rajasthan Deputy CM Death) का यहां निधन हो गया। वह करीब 96 वर्ष के थे। वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उन्होंने गुरुवार देर रात जयपुर के रूंगटा अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Highlights

Rajasthan के राजयपाल ने किया शोक व्यक्त, कही ये बात

उनके (Rajasthan Deputy CM Death) निधन पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने गहरा शोक व्यक्त किया है। श्री मिश्र ने कहा कि हरिशंकर भाभड़ राष्ट्रीयता के विचारों से ओतप्रोत संसदीय परंपराओं में गहरी आस्था रखने वाले विरल राजनीतिज्ञ थे। वह आम जन के प्रति जवाबदेही शासन व्यवस्था और राजनीति में शुचिता के प्रबल पक्षधर थे। उनका निधन अपूरणीय क्षति है। राज्यपाल ने ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति और उनके परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की कामना की।

Rajasthan के विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव ने भी संवेदना करते हुए कहा

राजस्थान विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने भी उनके निधन (Rajasthan Deputy CM Death) पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। श्री देवनानी ने कहा कि श्री भाभड़ा कुशल जन प्रतिनिधि थे। उन्होंने राज्य के विकास में महत्वपूर्ण भागीदारी निभाई। श्री देवनानी ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतृप्त परिजनों को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article