India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan: स्मैक खरीदने के लिए बुजुर्ग से लूटपाट, फिर बेरहमी से की हत्या

10:36 AM Dec 27, 2023 IST
Advertisement

राजस्थान (Rajasthan) के हरनावदा शाहजी थाना क्षेत्र के भटगांव में 21 दिसंबर को एक बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और दूसरे की तलाश की जा रही है। दरअसल रामदयाल खेत में भैंसें चराने गए थे जिस दौरान सोन की बालियां लूट उनकी हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक आरोपीयों के पास स्मैक पीने के पैसे नहीं थे जिसके लिए उन्होने बालियां लूटने के बाद बुजुर्ग की हत्या कर दी।

हाइलाइट्स

पुलिस ने किया विशेष टीम का गठन

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि 21 दिसंबर को भटगांव निवासी मुकेश मीणा ने पुलिस थाना हरनावदाशाहजी में एक लिखित रिपोर्ट दर्ज की थी। जिसमें बताया गया कि उसके चाचा रामदयाल सुबह चाय पीकर भैंसों को खेत पर लेकर गए थे। शाम को भैंसें घर पर आ गईं लेकिन चाचा घर नहीं लौटे, जिसके बाद परिवार के कुछ लोग उन्हें खेत पर उन्हें तलाशने गए। वहां देखा कि उसके चाचा की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई थी और उनके कानों से सोने की बालियां भी गायब थीं।

मामले की गंभीरता दो देखते हुए पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की। इसी के साथ घटनास्थल का निरीक्षण करने के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्कवाड टीम कोटा को भी बुलाया गया।

चोरी छिपाने के लिए की बुजुर्ग की हत्या

एसपी चौधरी ने बताया कि गठित टीमों ने थाना हरनावदाशाहजी इलाके के स्मैक पीने के अड्डों छापा मारकर करीब 24 समैकियों और चालानशुदा अपराधियों की लिस्ट बनाकर पूछताछ की।  घटना के बाद से फरार संदिग्ध भटगांव निवासी रामबिलास मीणा की तलाश कर डिटेन कर उससे भी पूछताछ की गई तो उसने बताया कि 21 दिसंबर को शाम को साथी पाटडी निवासी राजू उर्फ राजेश मीणा के यहां स्मैक पी रहे थे। उन्हें और ज्यादा नशा करना था। लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे, इसलिए उन्होंने किसी को लूटने का प्लान बनाया। फिर जैसे ही उन्हें रामदयाल दिखा उन लोगों ने फिर पीछे से आकर रामदयाल के सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया। इससे रामदयाल बेहोश होकर वहीं गिर पड़ा। फिर दोनों ने उसके कान से बालियां निकाली। उन्हें लगा कि अगर वो रामदयाल को जिंदा छोड़ देंगे तो वो पकड़े जाएंगे। इसलिए उन्होंने बेहोशी की हालत में रामदयाल की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी फिर और फरार हो गए।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article