India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan News: नशे की हालत में पानी की टंकी पर चढ़ा शख्स, नीचे गिरा कमर में आई चोट

12:15 PM Dec 22, 2023 IST
Man climbed on water tank in an intoxicated state
Advertisement

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर में रूपवासा क्षेत्र में गुरूवार को एक शख्स शराब के नशे में पानी की टंकी के उपर चढ़ गया। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दो घंटे बाद शख्स को नीचे उतारा। जब शख्स को पानी की टंकी से नीचे उतारा जा रहा था तो वह अचानक सिविल डिफेंस के बिछाए गए जाल के ऊपर गिर गया, जिससे उसकी कमर में चोट लग गई। पुलिस शख्स को तुरंत अस्पताल ले गई, जहां से उसे भरतपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि शख्स किसान है और आर्थिक तंगी से परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया।

हाइलाइट्स 

ये है पूरा मामला

सूत्रों के मुताबिक रूपबास थाना क्षेत्र के सिरसौदा गांव का रहने वाला मनोज गुरुवार को शराब के नशे में पानी की टंकी पर चढ़ गया। मनोज एक किसान है और उसके तीन बच्चे हैं। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण मनोज ने गांव के 5 लोगों से 7 लाख का कर्जा ले रखा है। वो समय पर कर्जा नहीं चुकाया तो कर्जदार उसे परेशान करने लगे और मनोज की स्कूटी भी छीन ली, जिससे मनोज परेशान हो गया। इसके बाद वो लगभग एक बजे पानी की टंकी पर चढ़ गया।

जमा हुए तमाम वरिष्ठ अधिकारी

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर एसडीएम, तहसीलदार, सीओ, सिविल डिफेंस की टीम, QRT की टीम मौके पर पहुंची गई। सब ने मनोज को समझाया गया कि उसकी समस्याएं सुनी जाएंगी और उनका समाधान निकाला जाएगा, तब लगभग दो घंटे की मेहनत के बाद मनोज पानी की टंकी से उतरने को राजी हुआ। जब सिविल डिफेंस की टीम उसे उतार रही थी तो वह रस्सी की सीढ़ियों से अचानक जाल पर गिर गया, जिस वजह से उसकी कमर में चोट आई है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article