India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan Road Accident : बीकानेर के जैतपुरा टोल का पास भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत

01:25 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

Rajasthan Road Accident : खबर राजस्थान के बीकानेर से है जहां गुरुवार की रात को भीषण हादसा हो गया। भारतमाला सड़क पर जैतपुर टोल के पास कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है। इस हादसे में कार सवार सभी छह लोग की मौत हो गई है, जबकि एक बच्ची घायल हो गई है। जानकारी के मुताबिक, सभी मृतक हनुमानगढ़ के रहने वाले हैं और बीकानेर जा रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इस हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस सड़क दुर्घटना में कार में बैठे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक बच्ची घायल है। उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने मृतकों के रिश्तेदारों को दुर्घटना की जानकारी दे दी है।

बताया जा रहा है कि कार हरियाणा की है और मृतक हरियाणा के सिरसा जिले में स्थित मंडी डबवाली के रहने वाले थे। इस हादसे में पूरा परिवार खत्म हो गया। मरने वालों में दो बच्चे भी शामिल हैं। मृतकों की पहचान नीरज कुमार, पत्नी सुनयना, पिता शिव कुमार, मां आरती, बेटा डब्बू और बेटी भूमिका के रूप में हुई है।

बीकानेर से करीब 100 किलोमीटर दूर महाजन थाना क्षेत्र में यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि एक कार हनुमानगढ़ से बीकानेर की ओर जा रही थी। इस दौरान कार ने खड़ी ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी तेज थी कि कार के आगे वाला हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया। कार हरियाणा नंबर की थी।

Advertisement
Next Article