India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Rajasthan: बरामदे में सो रहे था पूरा परिवार, अचानक ढह गई छत, 3 सदस्यों की मौत

08:17 AM May 12, 2024 IST
Advertisement

Rajasthan: राजस्थान के बूंदी जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। जहां रात के समय अचानक दो मंजिल मकान की छत गिर गई। इस हादसे में परिवार के 3 सद्स्यों की मौत हो गई है। बता दें रात के समय पूरा परिवार बरामदे में सो रहे थे, उसी दौरान छत के नीचे दब गए।

Highlights

अचानक ढह गई छत

राजस्थान के बूंदी में दो मंजिला मकान की छत गिरने से एक बच्ची और उसकी मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई।पुलिस ने शनिवार को बताया कि मारे गए लोगों की पहचान बाबूलाल गुर्जर कर्माबाई गुर्जर और उनकी चार साल की बेटी दिव्या के रूप में हुई है। दबलाना सर्कल इंस्पेक्टर मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि घटना शनिवार देर रात करीब 1.30 बजे प्रभुलाल गुर्जर के घर पर हुई।

राजस्थान के बूंदी में दो मंजिला मकान की छत गिरने से एक ही घर के 3 सदस्यों की मौत हो गई। वहीं, दो घायल हुए है। इस हादसे में एक बच्ची और उसकी मां समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

परिवार के सदस्य बरामदे में सो रहे थे

दबलाना सर्कल इंस्पेक्टर मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि घटना शनिवार देर रात करीब 1.30 बजे प्रभुलाल गुर्जर के घर पर हुई जब उनके परिवार के सदस्य बरामदे में सो रहे थे। अधिकारी ने बताया कि घर पर बिजली गिरने के बाद बरामदे की एक पत्थर की छत उसके नीचे सो रहे लोगों पर गिर गई, जिससे उनमें से तीन की मौत हो गई और कई घायल हो गए।

आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बताया कि दो घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, जबकि एक महिला का इलाज चल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article