India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

PM मोदी के मार्गदर्शन में हुआ देश का विकास: CM भजनलाल शर्मा

10:31 AM Mar 27, 2024 IST
Advertisement

राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य के विकास पर प्रकाश डाला और मतदाताओं से भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण वाले भारत के 2014 से पहले के युग पर विचार करने का आग्रह किया। बीजेपी नेता स्वामी सुबेदानंद के नामांकन दाखिल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भजनलाल शर्मा ने कहा, ''स्वामी सुबेदानंद ने सीकर से तीसरी बार नामांकन दाखिल किया है। आप सभी को 2014 से पहले के भारत को याद करने की जरूरत है।''

अटल बिहारी की उपस्थिति को किया याद

राजस्थान राज्य में भाजपा के ऐतिहासिक महत्व और उपस्थिति को याद करते हुए, CM भजनलाल ने कहा, "पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने सीकर की धरती से जाटों को आरक्षण दिया था, क्योंकि वह दर्द को समझ सकते थे, वह किसानों के दर्द को महसूस कर सकते थे।" उन्होंने कहा, राजस्थान की केंद्र सरकार में भाजपा के कार्यकाल के दौरान, अटल बिहारी वाजपेयी ने सुनिश्चित किया कि किसानों के लिए प्रधानमंत्री सड़क योजना और क्रेडिट कार्ड जैसी विभिन्न योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article