+

राजीव सेन ने पत्नी चारू संग ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अभिनेत्री चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी इस समय पटरी पर नहीं चल रही है।
राजीव सेन ने पत्नी चारू संग ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर की शादी की बेहद खूबसूरत तस्वीरें
सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अभिनेत्री चारू असोपा की शादीशुदा जिंदगी इस समय पटरी पर नहीं चल रही है। हालांकि राजीव सेन और चारू असोपा में से किसी ने भी इस बात से पर्दा फाश नहीं किया है। खैर,इन सभी बातों पर विराम लागते हुए राजीव ने पत्नी चारू असोपा के साथ शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसके अलावा चारू ने भी शादी की अपनी एक अलग से फोटो साझा की है।


बिना कैप्शन के हैं तस्वीरें 

वैसे राजीव ने पत्नी चारू संग शेयर करने वाली इन तस्वीरों को बिना  कैप्शन के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं फैंस में अब लम्बे समय के बाद इस कपल की तस्वीरें देख काफी ज्यादा खुश हैं,वे लंबे समय बाद दोनों की एक साथ फोटोज देखकर राहत की सांस ले रहे हैं।


वहीं चारू असोपा ने शादी की अपनी सिंगल फोटो शेयर करके इसके कैप्शन में लिखा-जिंदगी के किसी भी दिन को मत कोसना, क्योंकि अच्छे दिन खुश‍ियां लाते हैं और बुरे दिन अनुभव, एक सफल जिंदगी के लिए दोनों जरूरी है। हालांकि अदाकारा के इस तरह के कैप्शन ने कुछ सवाल जरूर खड़े कर दिए हैं।


जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू 


बता दें कि इस कपल के बीच ब्रेकअप को लेकर बहुत समय से चर्चा हो रही थी,मगर अभी तक इस बारे में राजीव और चारू ने कोई बात नहीं बोली है,इस वजह से फैंस में उनके सेपरेशन को लेकर ज्यादा बातें हो रही थी। पहले राजीव भी घर से दूर दूसरे शहर में दिखाई दिए तब इस कपल के दूसरे-दूसरे शहर में रहने पर लोगों का ध्यान खींचा था और लोगों की इसी कंफ्यूजन को दूर करते हुए राजीव ने बताया था कि वे किसी शूट के लिए बाहर आए थे,गौरतलब है कि राजीव जल्द ही फिल्म इती से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter