+

राजेश राठौड़ बने बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन

पटना: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा द्वारा बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग का पुनर्गठन किया गया।
राजेश राठौड़ बने बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन
पटना: बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष डॉ मदन मोहन झा द्वारा बिहार कांग्रेस के मीडिया विभाग का पुनर्गठन किया गया। मीडिया विभाग में कम्युनिकेशन स्ट्रैटेजी ग्रुप, प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट के रूप में प्रदेश के नेताओं को नई जिम्मेदारी दी गयी है।
प्रदेश से राष्ट्रीय स्तर के नेताओं को जहां कम्युनिकेशन स्ट्रैटेजी ग्रुप में स्थान दिया गया वहीं कई नए चेहरों को प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट के रूप में जोड़ा गया है। बिहार से राष्ट्रीय स्तर के नेताओं में राष्ट्रीय सचिव व विधायक शकील अहमद खान, राष्ट्रीय सचिव और छत्तीसगढ़ के प्रभारी चंदन यादव, विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र, पूर्व सांसद रंजीत रंजन, चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर संजीव सिंह, शरवत जहां फातिमा, डॉ अजय उपाध्याय को कम्युनिकेशन स्ट्रैटेजी ग्रुप में स्थान दिया गया है।
वहीं प्रदेश के प्रवक्ताओं की टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी बिहार कांग्रेस के लंबे वक्त से प्रवक्ता का पद सम्भाल रहे राजेश राठौड़ को मिली है। उनके अलावे महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सह पूर्व विधायक अमिता भूषण, विधायक आनन्द शंकर, मुरारी गौतम, प्रतिमा दास, पूर्व विधायक भावना झा,  अमित कुमार टुन्ना और पूनम पासवान के अलावे आनन्द माधव, डॉ राजीव रंजन प्रसाद, कुंतल कृष्णन, जया मिश्र, प्रो रूपम यादव और असित नाथ तिवारी को नियुक्त किया गया है।
प्रदेश कांग्रेस ने मीडिया में अपनी दमदार उपस्थिति को बनाने के लिए मीडिया पैनलिस्ट की एक टीम भी घोषित की है, जिसमें मो. हसनैन कैसर, गुंजन पटेल, ई अशफर अहमद, नवनीत कुमार, पंकज यादव, संजीव कुमार कर्मवीर, शशि कुमार चुन्नू सिंह, ई कमल कमलेश और ज्ञान रंजन को स्थान दिया गया है। राजेश राठौड़ को मीडिया विभाग के चेयरमैन नियुक्त होने और नई मीडिया टीम को बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने शुभकामनाएं दी हैं। 

facebook twitter instagram