+

रजनीकांत ने फैंस से की अपील - राजनीति में एंट्री का न बनाएं दबाव

अभिनेता रजनीकांत ने साफ तौर पर कहा कि वह राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे और अपने प्रशंसकों से इसपर पुनर्विचार करने के लिए कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं करने की अपील की।
रजनीकांत ने फैंस से की अपील - राजनीति में एंट्री का न बनाएं दबाव
तमिल सुपरस्टार रजनीकांत का जलवा पूरे देश में फैला है। हाल ही में  रजनीकांत ने राजनीति में उतरने का ऐलान किया था। वो नए साल के मौके पर अपनी नई पार्टी की घोषणा भी करने वाले थे। मगर फिर अचानक सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां से ठीक होकर जैसे ही सुपरस्टार वापस घर लौटे तो उन्होंने एक बयान जारी कर अपने राजनीति में आने के फैसले को वापस ले लिया था।


सुपरस्टार ने अपनी तबियत खराब होने को ईश्वर का संकेत बताते हुए राजनीति में उतरने के प्लान को वापस ले लिया। मगर इससे उनके चाहने वाले करोड़ों फैंस को बड़ा झटका लगा और तभी से लोग उनसे उनके फैसले को पलटने की अपील करने लगे। 


अब उन्होंने अपना बयान जारी कर लोगों से अपील की है कि वो उन पर दबाव न डालें। इससे उन्हें दर्द होता है। रजनीकांत ने तमिल भाषा में एक ट्वीट जारी कर ये बात कही है। रजनीकांत ने कहा है, ‘मैं तहेदिल से उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं जो इस प्रदर्शन का हिस्सा नहीं थे। मैंने पहले ही अपनी वजह राजनीति में आने की आप सभी को बता दी है। मैंने इसका ऐलान किया था। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि ऐसे प्रदर्शन न करें। मुझ पर राजनीति में आने के लिए दबाव न बनाएं इससे मुझे दर्द होता है।’

facebook twitter instagram