मुख्यमंत्री ईमानदारी का रच रहे हैं ढोंग अपने चहेतों को पहुंचा रहे है फायदा : सैनी

रोहतक : लोक तंत्र सुरक्षा पार्टी के सुप्रीमों एवं पूर्व सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी अपने दम पर चुनाव लडेगी और किसी भी दल के साथ वह समझौता नहीं करेगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ पार्टी का समझौता हो चुका है और श्राद के बाद टिकट वितरण की जाएगी। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है। साथ ही राजकुमार सैनी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर भी निशाना साधा और कहा कि सीएम सिर्फ ईमानदारी का ढोंग रच रहे है और अपने चहेतो को फायदा पहुंचाने में लगे हुए है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में माईनिंग को लेकर करोडो रूपये का घपला किया जा रहा है और सरकार चुप बैठी है। ट्रैफिक चालान को लेकर भी उन्होंने सरकार पर निशाना साधा और कहा कि गरीबो की जेब पर डाका डाला जा रहा है, जोकि गलत है। इसका जबाव जनता विधानसभा चुनाव में भाजपा को दे देगी। रविवार को पूर्व सांसद राजकुमार सैनी रोहतक पहुंचे और कार्यक्रम में शिरक्त की। बाद में पत्रकारो से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से लेकर भजनलाल और भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में सबसे अधिक भ्रष्टाचार हुआ और भाईभतीजावाद को बढ़ावा दिया गया। 

पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा सरकार ने भी जमकर भ्रष्टचार किया है और गरीबों की अनदेखी हुई है। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी किसी भी दल के साथ समझौता नहीं करेगी। आज प्रदेश की जनता भाजपा की सरकार से तंग आ चुकी है। उन्होंने कहा कि गरीबों को हर हाल में उनका हक दिलाया जाएगा। चुनाव के दौरान पार्टियां गरीबों को बरगला लेती है, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। 

राजकुमार सैनी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को लेकर कहा कि ईमानदारी तो सिर्फ दिखावा है, प्रदेश में करोडो रूपये की माईनिग का घोटाला हो रहा है, अगर सरकार जनता की हितेषी है तो अवैध माईनिंग पर रोक लगाकर सरकार अपना खजाना भरे, ताकि प्रदेश का विकास हो सके, लेकिन सरकार इस और कोई ध्यान नहीं दे रही है और अपने चहेते लोगों को खुली छुट दे रखी है। पूर्व सांसद ने कहा कि लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी अपने दम पर चुनाव लडेगी। 

श्राद में शुभ कार्य नहीं किए जाते, इसलिए 15 दिन के बाद टिकट वितरण का काम शुरू किया जाएगा। इस अवसर पर लोसुपा के जिला अध्यक्ष बलवान सिंह फौजी, युवा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पांचाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीपाल सैनी, एससी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष धर्मवीर डाबला, वरिष्ठ नेता तेजबीर सैन, जोगिंदर वाल्मीकि, अंकित, राकेश सैनी, योगेश, अंकित प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
Tags : Chhattisgarh,Congress,Raipur,रमन सरकार,Raman Sarkar,Tribal Department,Pathargarh agitation ,Chief Minister,Rajkumar Saini,party,loved ones,supremo,Lok Tantra Suraksha Party,elections