+

इस फिल्म के लिए कंडोम चाटते नजर आए थे राजकुमार राव

राजकुमार राव ने फिल्म 'Trapped' के लिए कंडोम के साथ की थी ऐसी हरकत, सीन को CBFC ने किया था डिलीट!
इस फिल्म के लिए कंडोम चाटते नजर आए थे राजकुमार राव
साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'ट्रैप्ड' को दर्शकों से काफी बढ़िया रिस्पोंस मिला था. फिल्म में राजकुमार राव के किरदार को भी काफी पसंद किया गया था।  राजकुमार राव अपने हर किरदार के लिए खूब मेहनत करते हैं और फिल्म ट्रैप्ड उनकी शानदार फिल्मों में शुमार है। अब इस फिल्म के तकरीबन 5 साल के बाद इसके निर्माता विक्रमादित्य मोटवानी ने इससे जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा सुनाया है. 


दरअसल विक्रमादित्य मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। ये तस्वीर फिल्म ट्रैप्ड का वो हिस्सा बयां करती हैं जो सेंसर बोर्ड की वजह से दर्शकों को फिल्म में देखने को नहीं मिला। इस तस्वीर में राजकुमार राव कंडोम को चाटते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर राजकुमार राव की ये तस्वीर वायरल होना शुरू हो गई है और फैंस अभिनेता के किरदार में ढल जाने के जज्बे को सलाम कर रहे हैं।


 मोटवानी के मुताबिक, 'सेंसर बोर्ड ने सीन डिलीट करने को कहा था तो मैंने पूछा क्यों? तो उन्होंने कहा कि वह एक कंडोम क्यों सक कर रहे हैं।' बकौल मोटवानी, 'मैंने कहा उसके किरदार ने कई दिन से कुछ नहीं खाया...और वह (कंडोम) स्ट्रॉबेरी फ्लेवर्ड है।' उन्हें ये सीन समझ नहीं आया और इसे डिलीट करना पड़ा.


गौरतलब है कि इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा काफी शानदार रिस्पोंस मिला था लेकिन बॉक्स ऑफिस ये कमाई करने में नाकामयाब साबित हुई थी. इतने वर्षों के बाद फिल्म से जुड़े इस किस्से को पढ़कर लोग भी दंग है और एक्टर की प्रशंसा करते हुए फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं.



बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram