+

राजनाथ सिंह बोले- केरल में हमारी सरकार बनती है तो लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे

केरल के कोट्टायम में एक रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि केरल में अगर हमारी सरकार बनती है तो हम यहां निश्चित रूप से लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे। हर साल हम मछुआरों के बैंक खाते में 6,000 रुपए की राशि डालेंगे। हाई स्कूल के छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देंगे।
राजनाथ सिंह बोले- केरल में हमारी सरकार बनती है तो लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाएंगे
केरल में 6 अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी  ने अपनी कमर कर ली है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चुनाव में जीत के लिए केरल के कोट्टायम और तिरुवनंतपुरम में सभा को संबोधित किया। इस दौरान कोट्टायम में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने स्कूल के छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देंगे कि बात कही है।
उन्होंने कहा कि केरल में अगर हमारी सरकार बनती है तो हम यहां निश्चित रूप से लव जिहाद के ख़िलाफ़ कानून बनाएंगे। हर साल हम मछुआरों के बैंक खाते में 6,000 रुपए की राशि डालेंगे। हाई स्कूल के छात्रों को मुफ्त में लैपटॉप देंगे।
केरल विधानसभा चुनाव 6 अप्रैल को होंगा और वोटों की मतगणना 2 मई को होगी। चुनाव के लिए भाजपा ने 112 उम्मीदवारों की सूची जारी की है। मेट्रो मैन ई.श्रीधरण पलक्कड़ जिले से चुनाव लड़ेंगे। केरल  में भाजपा का चार पार्टियों BDJS, AIDMK, जेआरएस (JRS), कामराज कांग्रेस के साथ गठबंधन है, बीजेपी 115 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और बाकी की 25 सीटें इन चार पार्टियों की होंगी।



facebook twitter instagram