राखी सावंत कोरोना वायरस को मारने भारत छोड़ चीन पहुंचीं,बोलीं खत्म कर दूंगी वायरस

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहती हैं। इस बार भी वो एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। इस बार राखी सावंत ने कोरोना वायरस पर वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। राखी ने इस वीडियो के जरिए बताया है कि कोरोना वायरस से लडऩे के लिए वो चीन पहुंच गई है। इतना ही नहीं राखी ने ये भी दावा कि किया है कि अब वो कोरोना वायरस को खत्म करने के बाद ही चेन की सांस लेंगी। 


राखी सांवत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मैं चीन जा रही हूं। कोरोना वायरस को खत्म करने वाली राखी के इस वीडियो पर अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत फ्लाइट के  अंदर बैठी हुई हैं और वीडियो रिकॉर्ड कर रही है।


वो कहती है मैं फिलहाल फ्लाइट में हूं और चीन जा रही हूं और कोरोना वायरस को मारने के लिए मेरे साथ बहुत सारे सिपाही मौजूद हैं। अब मैं वायरस को मार के ही वापस आउंगी। जिससे की कोई बीमार ही नहीं होगा। उन्होंने आगे अपनी बात को पूरा करते हुए कहा मोदी जी मैं चीन जा रही हूं। दुआ करना कि मैं सही सलामत वापिस आ जाऊं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने नासा से इस कोरोना जैसे खतरनाक वायरस को माने के  लिए स्पेशल दवाई भी मंगाई है।
 


वहीं जब राखी सावंत चीन के एयरपोर्ट से बाहर आई तब अभिनेत्री ने कहा दोस्तों मैं चीन पहुंच चुकी हूं। चाइनीज कैप पहनकर मैं भी बिल्कुल चीनी लग रही हूं। चीनी मीनी चाउ-चाउ,वायरस को खाऊं-खाऊं।


 इस बीच राखी सावंत लाल रंग के आउटफिट पहने नजर आई और गले में उन्होंने मंगलसूत्र भी पहना हुआ है। राखी सावंत के इस वीडियो पर जहां एक ओर लोग बहुत आलोचना कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इनके वीडियो का लुफ्त भी उठा रहे हैं। 


कई लोगों का कहना है इतने गंभीर मामले पर तो राखी सावंत को मजाक नहीं करना चाहिए। बता दें कि कोरोना वायरस से चीन बहुत आफत में है और अभी तक करीब 450 लोगों की चीन में मौत भी हो गई है। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel ,Rakhi Sawant,China,Corona