पहले करवाचौथ की तैयारी में राखी सावंत ने बनाया गाजर का हलवा, यूजर्स ने वीडियो पर दिए बेहद भद्दे कमैंट्स

कंट्रोवर्सी क़्वीन राखी सावंत आये दिनों कोई न कोई ऐसा करनामा जरूर करती रहती है जिससे वो चर्चा में बनी रहे।  हाल ही में राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में राखी सावंत अपने पहले करवाचौथ की तैयारी करती दिख रही है पर उन्हें इस वीडियो के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है।


राखी ने इससे पहले खुलासा किया था कि उनके पति, रितेश यूके में रहने वाले एक एनआरआई हैं और पारंपरिक शादी की जो तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर है वो वो पोस्ट वेडिंग फंक्शन की है।  इन तस्वीरों पर भी राखी को काफी ट्रोल किया गया था। 


हाल ही में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उसमे राखी सावंत एक गुलाबी रंग के टाइट लोअर के साथ आसमानी नीले रंग की ब्रेलट पहने नजर आ रही है।  साथ में उन्होंने अपने बालों को हाई पोनी में बांधा हुआ है। वीडियो में राखी लाल और सफेद रंग की चूड़ियां और माथे पर सिंदूर लगाए हुए है। 


 इस अटपटे ड्रेससिंग सेंस के साथ राखी सावंत किचन में एलपीजी पाइप से जुड़े गैस स्टोव पर कुछ बनाती नजर आ रही है और उनके सामने के स्लैप पर कुछ बर्तन और डिब्बे रखे दिखाई दे रहे हैं। राखी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है ,'मैं किसी गाँव में नहीं बल्कि ब्रिटैन में हूं, और मैं करवा चौथ पर गाजर का हलवा बना रही हूं। '

देखें वीडियो:

इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स ने राखी सावंत को ट्र्रोल करना शुरू कर दिया।  कुछ यूजर्स ने लिखा करवा चौथ पर गाजर का हलवा कौन बनता है ? तो किसी ने लिखा की ये कोई ब्रिटैन में नहीं है है बल्कि किचन का पूरा सेटअप इंडियन है। एक ने ट्रोल करते हुए लिखा क्या ये पागल है , देसी किचन में खड़े होकर ब्रिटेन बोल रही है। 


 बीते दिनों राखी सावंत अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में थी। पहले उन्होंने अपनी शादी की बात को नकार दिया और फिर कबूल करते हुए कहा, 'मैं डर गयी थी पर अब मैं कन्फर्म करती हूं कि मैं शादीशुदा हूं। राखी की शादी की ड्रेस पहने तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी पर अब तक उनके पति की तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आयी है। 


राखी के अनुसार मैसेजिंग ऐप व्हाट्सएप पर दोनों को एक-दूसरे का पता चला जहां रितेश ने पहले उसे मैसेज किया जिसके बाद वे चैट करने लगे। एक दूसरे को जानने के एक साल बाद, राखी ने महसूस किया कि उनके मन में रितेश के लिए भावनाएं थीं, जिन्हें सिर्फ दोस्त नहीं कहा जा सकता था। 


 राखी ने आगे कहा , 'यही वजह है कि जब रितेश ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने एक दोस्त से शादी करना चाहते हैं, तो उन्होंने मना कर दिया। “मुझ पर भरोसा करो, मैं उनसे हमारी शादी के 15 दिन पहले पहली बार मिली थी । मुझे यकीन था कि मैं सही आदमी से मिली थी। '

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Rakhi Sawant,Karvachauth