+

राखी सावंत कोरोना की तुलना बाबा रामदेव से करके बोलीं- कभी आता है, कभी छुप जाता है...फनी वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के लिए भी खूब मशहूर है और आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।
राखी सावंत कोरोना की तुलना बाबा रामदेव से करके बोलीं- कभी आता है, कभी छुप जाता है...फनी वीडियो हुआ वायरल
बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत को कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के लिए भी खूब मशहूर है और आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में राखी सांवत टीवी रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 की शूटिंग के लिए दमन पहुंची थी जिसके बाद अब वो वापस मुंबई लौट आई हैं। ऐसे में मायानगरी लौटते ही राखी ने ऐसी बात कह डाली जिसकी अब चारों और खूब चर्चा हो रही है। दरअसल ड्रामा क्वीन ने अब कोरोना वायरस की तुलना मशहूर योग गुरु रामदेव से कर डाली है। दरअसल राखी मंगलवार की शाम को योग क्लास लेने के लिए अंधेरी गई थीं। 


कोरोना मलतब बाबा रामदेव की तरह...

इस दौरान दिलचस्प बात यह है कि राखी सावंत ने न केवल कोरोना वायरस की तुलना रामदेव से करी है,बल्कि बिग बॉस फेम ने यह भी बताया कि वो ऐसा क्यों कह रही हैं। बीती रात मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुई राखी सांवत पपाराजी से बात करते हुए कहती हैं-माय गॉड,ये कोरोना है ना.....कोरोना मतलब बिल्कुल बाबा रामदेव जी की तरह है। 


इससे पहले राखी से सवाल किया जाता ऐसा किस लिए कि उन्होंने खुद ही इस बात का जवाब दे डाला। राखी ने बोला- 'कोरोना कभी आता है, कभी छुप जाता है, कभी बाहर निकल जाता है... राखी के इतना कहते ही वहां हंसी गूंज गई। इस दौरान राखी पोल्‍का डॉट स्‍लीवलेस टॉप पहन रखा था। आगे वो कहती हैं, 'अरे, मैं कितनी गंदी लग रही हूं। 


गौरतलब है, योग गुरु रामदेव बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल रामदेव आयुर्वेदिक दवा तैयार करके एलोपैथ की लड़ाई में आईएमएफ से भ‍िड़ गए हैं। जिसके बाद रामदेव को लेकर डॉक्‍टरों में खासी नाराजगी है। 


 वहीं बात राखी सावंत की करी जाये तो वह लॉकडाउन में बीते कुछ समय लगातार पपाराजी के अपनी मजेदार वार्तालाप के लिए चर्चा में बनी रहती हैं। कभी राखी घर से बाहर निकलती हैं और कॉफी शॉप के बाहर स्‍पॉट की जाती हैं। कभी अपने बाजीराव की तलाश कर रही होती है। बीते दिनों उन्‍होंने सड़क पर उन्‍हें घूर रहे एक अंकल की भी क्‍लास लगा दी थी। 


बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram