राखी सावंत ने पहली बार शेयर की अपने पति की तस्वीर, फैंस को आ गए चक्कर !

बॉलीवुड की ड्रामा क़्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत आये दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रहती है और चर्चा में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती है।  बीते दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोरने वाली राखी के पति को लेकर अभी सस्पेंस बना हुआ और इस बात का फायदा भी राखी खूब उठा रही है। 


बीते दिनों राखी ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उन्होंने रितेश नाम के किसी NRI बिजनेसमैन से शादी कर ली है लेकिन अब तक राखी ने अपने पति की कोई तस्वीर दिखाई। अब राखी ने थोड़े सस्पेंस के साथ अपने पति की तस्वीर शेयर की है।


हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो फैंस से कह रही है , ''हाय फैंस, कितने लोग बेकरार हैं मेरे हसबैंड से मिलने के लिए, कितने लोग मुझे बिग बॉस में देखने के लिए एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए मैं आपका काम आसान कर देती हूं। इस वीडियो के साथ मैं कुछ फोटोज शेयर कर रही हूं। आपको बताना है कि इसमें से मेरा हसबैंड कौन है। किसके साथ मैंने शादी की है।''

देखिये राखी सावंत का शेयर किया हुआ वीडियो:
View this post on Instagram

Konsa Mera husband hai

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on


अब यहां राखी ने फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स के सामने सस्पेंस के साथ शक करने की भी वजह दे दी है। राखी ने वीडियो के साथ 9 तस्वीरें शेयर की है और फैंस से ही कहा है कि उन्होंने इनमे से किसी एक से शादी की है। फैंस खुद कमेंट करके बताये की इनमे से राखी का पति कौन है। 


बीते दिनों राखी ने सोशल मीडिया पर कहा था कि उनके पति बहुत शर्मीले है और उन्हें कैमरे के सामने आना बिलकुल पसंद नहीं है। मीडिया से दूर रहने की वजह से वो अपने पति की तस्वीर नहीं दिखा सकती। वो लंदन में रहते हैं।


राखी ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थी लेकिन अपने पति की कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी।  इस वजह से राखी के फैंस को लगने लगा था कि ये शादी भी राखी का कोई नया पब्लिसिटी स्टंट है। 


अब राखी जो भी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती है, उन सब में राखी मांग में सिन्दूर लगाए नजर आती है। राखी ने बीते दिनों जानकारी दी थी कि वो अपने पति से यूके मिलने गयी थी और जैसे ही उन्हें ग्रीन कार्ड मिल जायेगा, वो अपने पति के साथ सेटल हो जाएंगी। 

Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Rakhi Sawant,fans