शादी के तीन महीने बाद राखी सावंत ने फैंस को मिलवाया अपनी बेटी से, हो गयी बुरी तरह ट्रोल

एक्ट्रेस राखी सावंत सोशल मीडिया पर ड्रामा क़्वीन के नाम से जानी जाती है और आये दिन किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियां बटोरना राखी की पहचान है। उलटी सीधी बयानबाजी के लिए मशहूर राखी सावंत एक बार फिर इंटरनेट पर चर्चा में है और लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे है।


हाल ही में राखी सावंत ने अपनी शादी की खबर से फैंस को हैरान कर दिया था।  राखी ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की जिसमे वो शादी के जोड़े में नजर आयी पर अब तक उनके पति की कोई तस्वीर देखने को नहीं मिली है।

 
राखी के मुताबिक़ उनके पति रितेश यूके बेस्ड बिजनेसमैन है और लंदन में रहते है।  राखी का कहना है कि उनके पति रितेश मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहना चाहते है इसलिए कैमरे के सामने नहीं आते। राखी का ये भी कहना है कि वो अपने पति के साथ बेहद खुश है और उनके पति उन्हें बहुत प्यार करते है। 


हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी की  वो अपने पति और ससुराल के लोगों के साथ लंदन शिफ्ट हो गयी है। राखी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और उस वीडियो को अपने घर का बताया। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी के इस दावे को झुठलाते हुए उन्हें काफी ट्रोल किया। 

यूजर्स का कहना है कि राखी इस वीडियो में नजर नहीं आ रही है और उन्होंने किसी होटल रूम का वीडियो शेयर कर उसे अपना घर करार दिया है। इसके बाद राखी ने एक और वीडियो  किया जिसमे राखी ने बेबी फ़िल्टर इस्तेमाल करके अपने चेहरे को बच्चे का चेहरा बनाया हुआ है। 

वीडियो शेयर करते हुए राखी ने अपने फैंस से कहा , ' दोस्तों ये मेरी बेटी है, प्लीज इसे आशीर्वाद दीजिये। राखी के इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स इस अंदाजे के साथ भी देख रहे कि शायद राखी जल्द अपनी प्रेगनेंसी का खुलासा भी कर सकती है। 


हाल ही में राखी के पति रितेश ने एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में कहा , ' राखी उनके लिए भगवान का दिया गया तोहफा है और वो राखी से बेहद प्यार करते है। रितेश ने राखी के साथ फॅमिली बढ़ाने की बात पर जोर देते हुए कहा कि वो दो बच्चे चाहते है। वो चाहते है की उनकी पहली संतान लड़की हो और दुसरे बच्चे में वो बेटा चाहते है। 


जब रितेश से पुछा गया कि क्या राखी प्रेग्नेंट है तो उनका कहना था कि फिलहाल राखी प्रेग्नेंट नहीं है पर जल्द ही हो जाएंगी। वहीं घर का वीडियो शेयर करने पर राखी को फैंस ने कैसे ट्रोल किया , देखिये रिएक्शन :

1.


2.


3.


4.


5.


6.


7.


8.


9.


10.




Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Rakhi Sawant,wedding,fans,drama queen
: