+

बचपन की यादों पर फूट-फूटकर रोई राखी सावंत, कहा - 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को अपने विवादित और बेबाक बयानबाजी की वजह से ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है। अक्सर राखी किसी न किसी मुद्दे पर राय देती है और सुर्ख़ियों में आ जाती है। निजी जिंदगी को लेकर भी राखी सावंत चर्चा में रहती है , तो कभी लोगों के निशाने पर भी आ जाती है।
बचपन की यादों पर फूट-फूटकर रोई राखी सावंत, कहा - 'मां ने फेंका हुआ खाना खिलाकर हमें बड़ा किया'
बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत को अपने विवादित और बेबाक बयानबाजी की वजह से ड्रामा क्वीन भी कहा जाता है। अक्सर राखी किसी न किसी मुद्दे पर राय देती है और सुर्ख़ियों में आ जाती है।  निजी जिंदगी को लेकर भी राखी सावंत चर्चा में रहती है , तो कभी लोगों के निशाने पर भी आ जाती है। 


हाल ही में राखी सावंत ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमे वो अपने अतीत के बारे में बात करती दिखाई दे रही है। ये वीडियो मशहूर एक्टर राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात का है और फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। 


इस वीडियो में राखी ने अपने बचपन के बुरे दौर के बारे में बताया है और इस बार फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हुए , साथ ही उन्हें काफी सपोर्ट भी कर रहे है। राखी ने इस वीडियो में जिक्र किया है कि उनका बचपन बेहद गरीबी में बीता है और उनके परिवार के हालात बेहद खस्ताहाल थे। 


 वीडियो में शो के होस्ट राजीव खंडेलवाल राखी सावंत से कहते दिखाई दे रहे है कि  कॉन्ट्रोवर्सी नहीं होगी क्योंकि शो में राखी नहीं बल्कि नीरू भेड़ा बात करेंगी। राखी कहती है वो मैं ही हूं। इसके बाद राजीव उनसे पूछते है कि उनका बचपन किस माहौल में बीता है। 


जवाब में राखी कहती है , 'हाथ कापंते हैं मेरे। सच्चाई बताना दिल गवारा नहीं करता। बहुत ही गरीबी में मैं पली बढ़ी। जब मैं पेट में थी तो मेरी मां पत्थरों पर खाना बनाती थी। हमारे पास खाने के लिए नहीं होता था। मुश्किल से लोगों का फैंका हुआ खाना खाकर हम लोग बड़े हुए। फेंका हुआ खाना उठाकर हम लोग खाते थे। मेरी मां अस्पताल में आया थीं।'' 


इतना कहने के बाद राखी अपने जज्बातों पर काबू नहीं रख पाती और  फूटफूटकर रोने लगती है। राखी ने ये भी बताया कि उनके परिवार ने उन्हें कभी फिल्म इंडस्ट्री में आने की इजाजत नहीं दी और वो अपना नाम बदल कर बॉलीवुड में आयी थी।  हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है पर राखी की भावनाओं को फैंस से काफी सराहना मिल रही है। 

देखिये वीडियो :
facebook twitter