+

राखी सावंत एक बार फिर मारेंगी बिग बॉस के घर में एंट्री, इस बार पति रितेश भी होंगे साथ

एक बार फिर जल्द ही राखी सावंत 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री लेने वाली हैं। कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी रो-रोकर कहती नजर आ रही हैं कि लोग मुझपर आरोप लगते थे कि मैंने फेक शादी की है। अब मैं सबका मुंह बंद करने वाली हूं।
राखी सावंत एक बार फिर मारेंगी बिग बॉस के घर में एंट्री, इस बार पति रितेश भी होंगे साथ
ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। उनमे कुछ ऐसी बात है जिसकी वजह से लोग उन्हें देखना भी पसंद करते है। राखी काफी एंटरटेनिंग है। आखिरी बार जब वो बिग बॉस में आई थी तब उनकी कई साइड्स देखने को मिली थी जिसने ऑडियंस को काफी एंटरटेन किया था। वही अब एक बार फिर जल्द ही राखी सावंत 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री लेने वाली हैं। 


कलर्स ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी रो-रोकर कहती नजर आ रही हैं कि लोग मुझ पर आरोप लगते थे कि मैंने फेक शादी की है। अब मैं सबका मुंह बंद करने वाली हूं। खबर है कि एक्ट्रेस राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ बिग बॉस 15 के घर में एंट्री करेंगी। हालांकि कई लोगों को लगता है कि राखी की शादी नहीं हुई है और रितेश बस उनकी कल्पना का एक नमूना हैं। तो उन सबको राखी सावंत ने जवाब दिया है। 


बिग बॉस के नए प्रोमो में राखी कहती हैं, 'बेशक मैं शादीशुदा हूं और आखिरकार दुनिया मेरे पति रितेश को देखेगी। मैं उनके साथ बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में इसका इंतजार कर रही हूं।' राखी को लगता है कि बिग बॉस के घर में रितेश को देखने के बाद लोग उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाना बंद कर देंगे। आपको बता दे, राखी ने पिछले सीजन में कहा था, 'लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के एक बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं।'


'उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी पर किसी को बुलाया नहीं किया था।' बता दें कि राखी 'बिग बॉस' के सीजन 1 में थीं और पिछले साल भी वो घर के अंदर गई थीं, लेकिन इस बार उन्होंने ट्रॉफी जीतने की ठान ली है। मीडिया से बात करते हुए वह कहती हैं, 'मैं ट्रॉफी पर लटक जाऊंगी, पर ट्रॉफी घर ले आऊंगी। मैं इस बार जीतने के लिए सभी साम, दाम, दंड, भेद का इस्तामान करूंगी।' अब देखना दिलचस्प होगा कि टीआरपी में कुछ कमाल ना कर पाने वाले इस शो की नइया राखी कैसे पार लगाती हैं। 
facebook twitter instagram