+

शादी के 2 साल बाद Bigg Boss 15 में हुई राखी सावंत के पति की 'मुंह दिखाई', वायरल हुई तस्वीर

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 में टीआरपी के लिए मेकर्स ने राखी सावंत के पति रितेश की एंट्री करवा दी है और इसकी तस्वीर वायरल हो रही है।
शादी के 2 साल बाद Bigg Boss 15 में हुई राखी सावंत के पति की 'मुंह दिखाई', वायरल हुई तस्वीर
टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 लोगों को काफी पसंद आ रहा है और शो में आने वाले ट्विस्ट से लोगों का काफी मनोरंजन हो रहा है। हाल ही में मेकर्स ने शो से एक साथ चार लोगों को एलिमिनेट कर फैंस को सदमा दे दिया। शो से एक साथ सिंबा नागपाल, जय भानुशाली, विशाल कोटियान और नेहा भसीन को बाहर कर दिया गया। वहीं शो में तीन लोगों ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, राखी सावंत और रश्मि देसाई का नाम शामिल है।


बिग बॉस के सीजन 14 में उन्होंने अपने पति रितेश को लेकर कई खुलासे किए था, जिनको सुनने के बाद फैंस हैरान थे। अब एक बार फिर राखी अपनी पति को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार बिग बॉस 15 में राखी के पति रितेश की 'मुंह दिखाई' हो गई है। सोशल मीडिया पर रितेश की कई तस्वीरें लीक हो गई हैं। 


राखी सावंत  की शादी को लेकर लोगों के मन में कई सवाल थे। लोग कहते थे कि अगर शादी सच में की है तो राखी के पति सामने क्यों नहीं आते? शादी के बाद आज तक राखी ने क्यों अपने पति के चेहरे को नहीं दिखाया। कई लोगों ने उनकी शादी को फर्जी तक करार दिया। 


लेकिन दो साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार राखी सावंत के पति रितेश के 'मुंह दिखाई' हो गई है। राखी ने बिग बॉस में आकर अपने पति को सबके सामने ला दिया है। 

 आपको बता दें कि अब शो में कई लोग बाहर चले गए हैं और कई पुराने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स शो में आए हैं। शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स की बात करें तो उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश का नाम लिस्ट में टॉप पर है। माना जा रहा है कि इससे शो और भी अधिक मजेदार बनेगा। वैसे सलमान खान के शो का ये सीजन आपको कैसा लग रहा है और आपकी नजरों में कौन शो का विनर बन सकता है? हमें कमें करके जरूर से बताइए...
facebook twitter instagram