+

ड्रग्स मामले में नाम आने पर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इस मामले में उनके खि‍लाफ हो रही मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की मांग की है।
ड्रग्स मामले में नाम आने पर दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह
सुशांत सिंह की मौत के मामले से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने पर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाईकोर्ट का रुख किया है। रकुल प्रीत ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर इस मामले में उनके खि‍लाफ हो रही मीडिया कवरेज पर रोक लगाने की मांग की है। मामले में सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने केंद्र से जवाब मांगा है।
हाई कोर्ट ने केंद्र, प्रसार भारती और प्रेस परिषद से रकुल प्रीत सिंह की याचिका को अभिवेदन मानते हुए जल्द फैसला लेने को कहा। साथ ही यह भी कहा कि से उम्मीद है कि रिया चक्रवर्ती से जुड़े मामले में रकुल प्रीत सिंह से संबंधित खबरों में मीडिया संयम बरतेगा। हाई कोर्ट से आग्रह करते हुए रकुल प्रीत ने अपनी याचिका में कहा कि रिया चक्रवर्ती केस में उसका नाम आने के बाद मीडिया ट्रायल चलने लगा है। 
उन्होंने कोर्ट से कहा कि कोर्ट सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो। उन्होंने कहा कि उनको जानकारी मिली कि ड्रग्स मामले में रिया ने उनका और सारा अली खान का नाम लिया है और मीडिया ने खबर चलाना शुरू कर दिया। सुनवाई के दौरान रकुल प्रीत के वकील ने कोर्ट से कहा, मीडिया रकुलप्रीत को हैरेस कर रहा है। इस पर कोर्ट ने सवाल किया कि उन्होंने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को ऑफिशियल शिकायत क्यों नही दी?
गौरतलब है कि ड्रग्स मामले में एनसीबी की पूछताछ में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कई नामों का खुलासा किया था। खबरें हैं कि रिया ने सारा अली खान, डिजाइनर सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत का नाम एनसीबी को दिया है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अब तक रिया समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया है।
facebook twitter