+

बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती अपने घर आज दुल्हनियां लाने को हैं रेडी ,सिल्क का कुर्ते पहने दिखा डैशिंग अवतार

साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाकर लोगों का खूब दिल जीता है।
बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती अपने घर आज दुल्हनियां लाने को हैं रेडी ,सिल्क का कुर्ते पहने दिखा डैशिंग अवतार
साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर राणा दग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव का किरदार निभाकर लोगों का खूब दिल जीता है। अब एक्टर एक बार फिर लोगों का खूब सारा प्यार पाने को तैयार हैं,लेकिन इस बार किसी फिल्म से नहीं बल्कि ऐसा इसलिए क्योंकि आज राणा दग्गुबाती अपनी  मंगेतर मिहिका बजाज के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।  


राणा दग्गुबाती की शादी की लिए पूरी तैयारी हो चुकी है और दूल्हा बने राणा अपनी दुल्हनिया को घर लाने के लिए भी तैयार हैं। इस बारे में उन्होंने खुद एक कूल तस्वीर पोस्ट कर अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी।


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गयी इस तस्वीर में दूल्हे राजा राणा दग्गुबाती सफेद कलर के सिल्क के कुर्ते में दिख रहे हैं। इस पर गोल्डन धारियों से डिजाइन बनी देखी जा सकती है। इसके ऊपर उन्होंने अलग से क्रीम कलर का शॉर्ट कुर्ता पहना हुआ था, जिसमें फ्रंट पर बटन्स थे। इसकी स्लीव्स को उन्होंने कोहनी तक फोल्ड करके रखा था। इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को और ज्यादा डैशिंग बनाने के लिए कूल लुकिंग ब्लैक चश्मा भी लगाया हुआ है।


तस्वीर में राणा के साथ-साथ उनके पिता सुरेश बाबू दग्गुबाती और चाचा वेंकटेश दग्गुबाती भी नजर आए और यह दोनों भी ट्रडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर के पिता सुरेश बाबू ने जहां लाइट ब्राउन ऐंड क्रीम मिक्स कुर्ता और सफेद पजामा पहना था,तो वहीं साउथ एक्टर वेंकटेश वाइट कलर के धारीदार कुर्ते और चूड़ीदार पजामे में दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने भी अपने भतीजे की तरह काला चश्मा लगाया हुआ है।


इन दो रीति-रिवाज से होगी शादी

राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी तेलुगु और मारवाड़ी रीति-रिवाज से सम्पन होगी। वहीं शादी में केवल 30 लोग ही शामिल होंगे। मिली जानकारी के अनुसार इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शरीक हो सकेंगे।


 वहीं कोरोना महामारी के चलते सेफ्टी का ध्यान रखते हुए इन सभी मेहमानों का कोविड-19 टेस्ट भी किया जाएगा, ताकि बाद में कोई मुसीबत न हो।साथ ही शादी स्थल पर हर जगह सैनिटाइजर रखे होंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा।



facebook twitter