+

राणा दग्गुबाती ने इमोशनल होकर बताई अपनी बिगड़ी सेहत की खबर, जान का था खतरा

शो के दौरान जब राणा दग्गुबाती की बिगड़ी सेहत के बारे में चर्चा हुई तो सब इमोशनल हो गए। चैट शो में राणा दग्गुबाती ने कहा कि उनकी सेहत इतनी खराब हो गई थी कि वो जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे। इस बारे में बताते हुए राणा काफी इमोशनल भी हो गए।
राणा दग्गुबाती ने इमोशनल होकर बताई अपनी बिगड़ी सेहत की खबर, जान का था खतरा

सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ के विलेन यानी एक्टर राणा दग्गुबाती हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे। इस शो में उनके अलग- अलग अंदाज़ देखने को मिले। पहले थोड़ा हंसी मज़ाक देखने को मिला लेकिन थोड़ी देर बाद मामला सीरियस हो गया। दरअसल शो के दौरान जब राणा दग्गुबाती की बिगड़ी सेहत के बारे में चर्चा हुई तो सब इमोशनल हो गए। चैट शो में राणा दग्गुबाती ने कहा कि उनकी सेहत इतनी खराब हो गई थी कि वो जिंदगी और मौत से लड़ रहे थे। इस बारे में बताते हुए राणा काफी इमोशनल भी हो गए। 


राणा ने कहा, “जिंदगी जब तेजी से आगे बढ़ रही होती है तो एक वक्त ऐसा आता है जब उस पर ब्रेक लगता है। ब्लडप्रेशर, दिल में कैल्सिफिकेशन की समस्या होने के साथ मेरी दोनों किडनी फेल हो गई थीं। 70 पर्सेंट चांस स्ट्रोक और हैमरेज होने का था और 30 पर्सेंट मौत का।” ये सब बताते हुए राणा काफी इमोशनल हो जाते हैं। इसके बाद सामंथा कहती हैं कि उन्होंने ये सभी चीजें अपनी आंखों के सामने होती देखी हैं। 


बता दे, साल 2019 में राणा की हॉस्पिटल से एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें उन्हें काफी कमजोर देखा जा सकता था। फैंस भी उनकी हेल्थ को लेकर परेशान हो गए थे। इसके बाद रिपोर्ट्स आईं कि राणा ने किडनी ट्रांसप्लांट कराया है, जिसे अफवाह बताकर एक्टर ने खारिज कर दिया था। लेकिन अब उन्होंने इस खबर पर हामी भरकर सच क़ुबूल किया है। 

facebook twitter instagram