+

आलिया भट्ट से शादी के बाद जोरू का गुलाम बने रणबीर कपूर? नीतू कपूर ने बेटे को लेकर किया ये खुलासा

नीतू कपूर ने हाल ही दिए एक इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद बहू आलिया भट्ट और बेटे रणबीर कपूर के साथ उनका बॉन्ड कैसा है। नीतू ने यह भी बताया कि रणबीर उनके और आलिया के बीच प्यार को किस तरह बैलेंस करते हैं।
आलिया भट्ट से शादी के बाद जोरू का गुलाम बने रणबीर कपूर? नीतू कपूर ने बेटे को लेकर किया ये खुलासा

बॉलीवुड के मोस्ट क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को दो महीने हो चुके हैं। हालांकि बॉलीवुड का ये कपल अपनी शादी के कुछ बाद ही अपने काम पर वापस लौट गया था। इतना ही नहीं यह कपल अभी तक अपने हनीमून पर भी नहीं गया है। रणबीर इस समय एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ शूटिंग में बिजी है तो आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। 

आलिया और रणबीर की शादी में इनकी फैमली ने काफी मस्ती की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। हालांकि इस बॉलीवुड कपल की शादी के बाद से ही इनके चाहने वालों के दिलों में लाखों सवाल है जिन्हें वह जानना चाहते हैं जैसे कि क्या शादी के बाद रणबीर में कोई बदलाव आया है? ऐसे ही कई सवालों पर एक्टर की मां नीतू कपूर ने खुलकर बात की। 

दरअसल, नीतू कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जियो के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में नीतू के अलावा अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी अहम रोल में हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में नीतू ने बताया कि आलिया के साथ उनका रिलेशन कुछ वैसा ही है जैसा उनका अपनी सास के साथ था।

उन्होंने आगे कहा कि 'मुझे लगता है कि सास और बहू के बीच अगर कुछ डिफ्रेंस आता है तो इसमे गलती पति की है क्योंकि आप अपनी मां से बहुत प्यार करते हो और जब तुम जोरू का गुलाम बन जाते हो तो फिर मां को दिक्कत होती है। अगर आप अपनी मां और पत्नी को लेकर प्यार को बैलेंस करते हैं तो इससे सब सही होगा।'

नीतू ने फिर कहा कि उन्हें अपने बेटे से ऐसी कोई दिक्कत नहीं हैं। वह अपने प्यार को संतुलित रखते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि रणबीर ज्यादा मां-मां नहीं करते है। वह उन्हें 5 दिन में एक बार कॉल करते हैं, उनका हाल-चाल लेते हैं। नीतू के लिए इतना काफी है। इसी के साथ उन्होंने यह साफ कर दिया कि उनके बेटे और बहू को शादी को लेकर किसी भी तरह की सलाह देने की जरुरत नहीं है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नीतू कपूर जल्द ही फिल्म 'जुग जुग जीयो' में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर दोनों  वरुण धवन के माता-पिता का किरदार निभा रहे हैं। वहीं कियारा आडवाणी फिल्म में वरुण की वाइफ बनी हैं। यह एक फैमली ड्रामा फिल्म है।

 

facebook twitter instagram