+

Alia Bhatt के लिए Ranbir Kapoor ने अपने बेस्ट फ्रेंड को दिया धोखा! खुद किया इस बात का खुलासा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। रणबीर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से अपने रिलेशनशिप को छुपाया था।
Alia Bhatt के लिए Ranbir Kapoor ने अपने बेस्ट फ्रेंड को दिया धोखा! खुद किया इस बात का खुलासा

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का प्रमोशन शुरू कर दिया है। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया और रणबीर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे। हाल ही में ये कपल अपनी फिल्म प्रमोशन के इवेंट में साथ पहुंचा। इस दौरान आलिया ने जमकर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया और पति रणबीर के साथ फोटो भी क्लिक कराई। इस दौरान इनके साथ डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी मौजूद थे। वहीं इवेंट में रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने आलिया के लिए अपने ही बेस्ट फ्रेंड को धोखा दिया है।

दरअसल, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी दोनों एक दूसरे को काफी वक्त से जानते है और दोनों एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ ही स्पॉट किया जाता है। दोनों की बॉन्डिंग हर पार्टी और इवेंट में देखने को मिलती है लेकिन हैरानी की बात ये है कि रणबीर ने आलिया संग अपने रिलेशनशिप की बात अयान से भी छुपाकर रखी थी।

Ayan Mukerji didn't want Alia Bhatt and Ranbir Kapoor to be seen together  publicly until Brahmastra release : Bollywood News - Bollywood Hungama

बता दें कि रणबीर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने कुछ समय के लिए फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी से अपने रिलेशनशिप को छुपाया था। रणबीर, आलिया और अयान बेस्ट फ्रेंड्स हैं और तीनों ने मिलकर 'ब्रह्मास्त्र' पर पांच साल तक काम किया है। रणबीर और आलिया ने फिल्म के सेट पर ही एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। मगर इस बात को दोनों ने बाकि दुनिया के साथ-साथ अयान से भी छुपाकर रखा था।

Alia Bhatt admits she begged Ayan Mukerji to cast her opposite Ranbir  Kapoor in 'Brahmastra'

रणबीर कपूर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "आलिया, अयान और मैंने ब्रह्मास्त्र को बनाने में बहुत ज्यादा वक्त दिया है, जिसकी वजह से पिछले कुछ सालों में हमारी लाइफ में बहुत से बदलाव हुए हैं। क्योंकि जब भी हम मिलते थे, अयान सिर्फ फिल्म के बारे में बात किया करते थे। एक वक्त ऐसा था जब मैंने और आलिया ने डेट करना शुरू किया था, तो हम अयान को बता भी नहीं सके थे। ऐसा इसलिए क्योंकि हमें डर था कि अयान गुस्सा करेंगे।"

Not Alia Bhatt, Rishi Kapoor wants Ranbir Kapoor to marry Ayan Mukerji. See  pic | Bollywood - Hindustan Times

रणबीर की इस बात पर अयान ने रिएक्ट करते हुए बताया कि "जब रणबीर ने मुझे अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया तो मेरा रिएक्शन बेहद मैच्योर था। मुझे यह सुनकर अच्छा लगा था और मैंने एक बेस्ट फ्रेंड की तरह ही व्यवहार किया था।" तो वहीं आलिया ने कहा, "रणबीर के साथ डेट करने से पहले मैं और अयान क्लोज फ्रेंड्स थे। इस पर अयान ने कहा, आलिया और मैं पहली बार मिलने पर ही काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। रणबीर को डेट करने से पहले आलिया और मैं काफी क्लोज थे।"

Unseen photo of Ranbir Kapoor-Alia Bhatt with Ayan Mukerji from the sets of  'Brahmastra' catches netizens' attention

रणबीर और आलिया के अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। वहीं दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भी एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। खास बात ये भी है कि ऑन स्क्रीन आलिया और रणबीर पहली बार साथ नजर आने वाले हैं।

 

बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram