+

तापसी पन्नू पर जमकर बरसी रंगोली चंदेल ने डिलीट किया पोस्ट, इंटरनेट पर हुआ वायरल

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू को आड़े हाथ ले लिया है।
तापसी पन्नू पर जमकर बरसी रंगोली चंदेल ने डिलीट किया पोस्ट, इंटरनेट पर हुआ वायरल
एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने हाल ही में बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू को आड़े हाथ ले लिया है। दरअसल तापसी का रीसेंट साड़ी लुक जमकर धमाल मचा रहा है। लेकिन रंगोली को तापसी का यह स्टाइल कुछ रास नहीं आया और उन्होंने इसको कंगना की सस्ती कॉपी बता दिया। इस दौरान रंगोली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर स्टेटस लगाया था जिसमें तापसी को कंगना का 'क्रीपी फैन', बिना टैलंट वाली, जो हमेशा उनके लुक्स को कॉपी करती हैं और भी बहुत कुछ लिखा था। 


मगर बाद में उन्होंने ये वाला स्टेटस स्टोरी से डिलीट कर दिया। लेकिन रंगोली यहीं नहीं रुकी बल्कि उन्होंने स्टेटस में कुछ बदलाव करके फिर से तापसी पन्नू को पहले से सधे शब्दों में घेरा। हालांकि उनका पुराना पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


इस दौरान रंगोली ने अपने स्टेटस में लिखा है, कंगना सबके लिए ग्रेट स्टाइल आइकन हैं। इसी के साथ रंगोली ने कंगना की साड़ी और सनग्लासेज वाली तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई हैं। जबकि दूसरे स्टेटस में लिखा है, उनका उद्देश्य सिर्फ महिलाओं को साड़ी पहनने के लिए प्रेरित करना और अपनी हैंडलूम इंडस्ट्री को पुनर्जीवित करना है। 


बता दें, रंगोली ने कंगना की साड़ी पहने वाले कोलाज साझा किये हैं। जिसके साथ उन्होंने लिखा, देखकर मुझे बहुत खुशी होती है कि कैसे यंग महिलाएं उससे प्रेरित होती हैं और उसे फॉलो करती हैं, हम सभी करते हैं। एक और पोस्ट में लिखा है, मेरा मतलब है जरा देखिए उन्हें, कौन इंस्पायर नहीं होगा।


तापसी की फोटो पर कसा तंज 

बहन की फोटो शेयर करने के बाद उन्होंने तापसी की तस्वीर साझा की और इसके साथ में लिखा, कंगना की हर चीज की बुरी तरह रिसर्च करना जैसे कि आपका अपना कोई टैलंट ही नहीं है, जैसे कोई पीछे पड़ने वाला पागल फैन करता है, न सिर्फ उनके कोट्स, लुक्स, स्टाइल कॉपी करना फिर ये दावा करना की साड़ी लुक को कूल बना दिया, मतलब कुछ ज्यादा हो गया ना...और फिर कहती हो मुझे सस्ती कॉपी बोला।  



बता दें, रंगोली ने कुछ देर बाद इस पोस्ट को डिलीट करते हुए इसकी जगह लिखा, ये कूल नहीं लगता कि क्रीपी फैन की तरह न सिर्फ हर इंटरव्यू, लुक और स्टाइल कॉपी करो बल्कि पूरा काम करने का तरीका भी लेकिन छोटे स्तर पर। इसके बाद भी लेजंड के बारे में घटिया बातें बोलो, आज एक बार फिर से जब मैं ये देखती हूं तो हैरानी होती है कि लुक कॉपी किया चलो ठीक है लेकिन ये दावा करना कि साड़ी लुक को कूल बना दिया... ऐसा कहकर बच नहीं सकतीं। रंगोली ने तापसी को टैग भी किया है।





दरअसल इन दिनों विदेश में मस्ती कर रही हैं। ऐसे में तापसी पन्नू ने सेंट्स पीट्सबर्ग से वकेशन की तस्वीर शेयर की थी। इसमें उन्होंने साड़ी के साथ सनग्लासेज लगवाए हैं। उन्होंने साड़ी के साथ स्नीकर्स कैरी किये हुए हैं। वहीं तापसी का ये अनोखा लुक सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है। यही नहीं अपने इस अवतार के कारण तापसी लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।
 

 
facebook twitter instagram