+

Rajasthan : रंजीता कोली पर खनन माफिया ने किया हमला, खेतों में भागकर BJP MP ने बचाई जान

राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर एक बार फिर खनन माफिया ने हमला किया है। हमलावरों ने सांसद की गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया।
Rajasthan : रंजीता कोली पर खनन माफिया ने किया हमला, खेतों में भागकर BJP MP ने बचाई जान
राजस्थान के भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर एक बार फिर खनन माफिया ने हमला किया है। हमलावरों ने सांसद की गाड़ी को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। सांसद और उनके सुरक्षाकर्मियों ने खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। हमले के बाद रंजीता कोली अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठ गईं।
सांसद रंजीता कोली रविवार रात को दिल्ली से लौट रही थी। इसी दौरान उन्होंने कामां इलाके में बॉर्डर पर बड़ी संख्या में अवैध खनन के ओवरलोड ट्रक को निकलते हुए देखा। जिसके बाद सांसद कोली ने उनको रुकवाया। इससे गुस्साए खनन माफिया ने सांसद की गाड़ी पर पथराव कर दिया। रंजीता कोली ने कार से उतरकर सुरक्षाकर्मियों के साथ खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। माफिया सांसद की गाड़ी को टक्कर मारकर फरार हो गए।
रंजीता कोली ने बताया कि मैंने देखा कि लगभग 150 ट्रक ओवरलोडेड थे। मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन वे भाग गए। उन्हें लगा कि मैं कार में हूं और इस तरह उन्होंने पथराव किया, मेरी कार तोड़ दी। मुझे मारा जा सकता था। यह मुझ पर हमला है लेकिन मैं डरूंगी नहीं।
सांसद पर हुए हमले को लेकर एएसपी आरएस कविया ने कहा कि सांसद ने रात में हमें बताया कि वह दिल्ली से जा रही थीं, तभी उन्हें ओवरलोड ट्रक दिखाई दिए. उसने उन्हें रोकने की कोशिश की, जबकि 2-3 ट्रक रुक गए, अन्य भाग गए। उसने यह भी कहा कि भागते समय उन्होंने उसकी कार पर पथराव किया, उस पर हमला किया।
धरने पर बैठीं सांसद 
सांसद रंजीता कोली पर हमले की सूचना के बाद मौके पर जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक समेत अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। वहीं हमले से आक्रोशित सांसद रंजीता कोली धरने बैठ गई हैं। सांसद ने आरोप लगाया कि उन्होंने अवैध खनन को लेकर पहले भी पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी लेकिन उन्होंने कहा कि यह खनन का मामला है। ये उनकी जिम्मेदारी नहीं है।
 
facebook twitter instagram