+

18 सालों से रोडीज के होस्ट रहे रणविजय सिंह ने किया शो से क्विट, अब कौन लेगा उनकी जगह?

रियलिटी शोज की बात के तो युथ के बीच रोडीज़ का काफी क्रेज है। एक्टर और वीजे रणविजय सिंह पिछले 18 सालों से रियलिटी शो ‘रोडीज’ से जुड़े हुए है। हालांकि, रणविजय का रोडीज के साथ ये 18 साल का खूबसूरत सफर अब खत्म होने जा रहा है।
18 सालों से रोडीज के होस्ट रहे रणविजय सिंह ने किया शो से क्विट, अब कौन लेगा उनकी जगह?
रियलिटी शोज की बात के तो युथ के बीच रोडीज़ का काफी क्रेज है। इस शो की फैन फोल्लोविंग काफी ज़्यादा है। इसी शो से कई ऐसे सेलिब्रिटीज निकले है जो बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे है। वही आपको बता दे, एक्टर और वीजे रणविजय सिंह पिछले 18 सालों से रियलिटी शो ‘रोडीज’ से जुड़े हुए है। जहां पर वे कभी कंटेस्टेंट भी रहे, होस्ट भी रहे और तो कभी उन्हें मेंटर के तौर पर भी देखा गया। हालांकि, रणविजय का रोडीज के साथ ये 18 साल का खूबसूरत सफर अब खत्म होने जा रहा है। 


जी हां, एमटीवी रोडीज के 19 वे सीजन में ऑडियंस को शो में रणविजय सिंह नजर नहीं आएंगे। हालांकि, अभी ये साफ़ तौर पर नहीं कहा जा सकता कि वो कुछ वक़्त के लिए शो से बाहर हो रहे हैं या उन्होंने हमेशा के लिए शो को अलविदा कह दिया है। रणविजय सिंह के शो छोड़ने की खबरें सामने आने के बाद अब हर कोई ये जानने के लिए एक्साइटेड है कि आखिर उनकी जगह अब शो में कौन लेगा? 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि रणविजय सिंह की जगह शो में सोनू सूद को लिया जा सकता है। सबसे दिलचस्प बात सीजन में ये होगी कि सोनू सूद शो के होस्ट के साथ-साथ एक मेंटर भी होंगे। फिलहाल, शो के मेकर्स ने गैंग लीडर्स के कॉन्सेप्ट को खत्म कर दिया है, क्योंकि नेहा धूपिया, प्रिंस नरुला और बाकी ग्रुप लीडर्स ने इस शो को पहले ही अलविदा कह दिया था। 


इसके बाद अब सोनू सूद को मेंटर और होस्ट के रूप में देखने के लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं। फिलहाल, सोनू सूद की तरफ से इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। आपको बता दें कि अपकमिंग सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका में होगी। इस बीच रणविजय सिंह ने भी आगामी सीजन न करने की अपनी वजहों के बारे में भी बात की। रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले तो रणविजय सिंह ने इस खबर पर मुहर लगाई कि वह अपकमिंग सीजन का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उनकी जर्नी में चैनल उनके लिए एक मजबूत स्तंभ की तरह खड़ा रहा है और वह उनके साथ दिलचस्प काम करना जारी रखेंगे। फिलहाल, रोडीज के इस सीजन के लिए दोनों तरफ से चीजें सेट नहीं हो पाईं।


रणविजय सिंह ने कहा कि हमारी डेट्स मैच नहीं हो पाईं और यह दिल तोड़ने वाला है।इसके साथ ही रणविजय सिंह ने उन अफवाहों को भी खारिज किया, जिनमें कहा जा रहा था कि चैनल के साथ अनबन के कारण उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इन खबरों पर रणविजय सिंह ने कहा कि मैं चैनल के साथ पिछले 18 सालों से काम कर रहा हूं। मैंने चैनल के साथ अलग-अलग शोज किए हैं।
facebook twitter instagram