महिला फैन के बाद अब रानू मंडल ने मीडिया को दिखाया एटीट्यूड, सोशल मीडिया पर फैंस ने लताड़ा

कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल रातों रात सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि उनकी जिंदगी बदल गयी। अब रानू मंडल सिंगर बन चुकी है और हिमेश रेशमिया ने उनके अपनी फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका दिया है।


एक तरफ जहां रानू मंडल कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही है वहीं उनके कुछ ऐसे वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिन्हे लेकर रानू को ट्रोल किया जा रहा है। फैंस का कहना है रानू के बेहेवियर में पहले से काफी बदलाव आ गया है। 


एक ओर जहां रानू के जीवन पर बायोपिक बन रही है और सोशल मीडिया पर उनकी फैन रही है , वहीं ट्रोलर्स उन्हें एटिट्यूड दिखाने की वजह से ट्रोल कर रहे है। हाल ही में एक वीडियो में रानू मंडल मीडिया के सामने एटीट्यूड दिखते हुए नजर आ रही है। 


वीडियो में देखा जा सकता है कि रिपोर्टर रानू से उनकी तारीफ करते हुए सवाल पूछती है कि सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है... क्या आपको यकीन हो गया है । रानू इस सवाल का जवाब देने के बजाय  कुछ खाते हुए उनकी बातों को नजर अंदाज कर देती हैं। 

रिपोर्टर एक बार फिर अपना सवाल दोहराती है पर रानू इस बार ये कहकर जवाब नहीं देती कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स अपने - अपने रिएक्शन दे रहे है। कुछ यूजर्स ने तीखे कमैंट्स करते हुए लिखा , 'ऐसा ही होता है जब किसी को रोड से उठाकर स्टार बनाएंगे।'


वहीं कुछ यूजर्स ने रानू मंडल का सपोर्ट करते हुए लिखा, ' रानू मंडल लम्बे  डिप्रेशन का शिकार रही है और उनकी मानसिक स्थिति भी ज्यादा दबाव नहीं झेल सकती, इसलिए उनकी कोई गलती नहीं है। अब आप ही तय कीजिये कि आपको क्या लगता है रानू मंडल सही है या फिर उनमे भी एटीट्यूड आ गया है। 


Tags : आदिवासियों,Adivasis,Pathargarh agitation,Pathholanga,Central mining,Minister of State for Steel, ,Ranu Mandal,fans,some
: